छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में सड़क सुरक्षा माह के दूसरे दिन ट्रेलर की चपेट से युवती सहित दो की मौत

रायगढ़। छाल थाना क्षेत्र के तरेकेला एवं वृन्दावन के बीच आज शाम 5 बजे एक ट्रेलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक गाडी चलाते हुए दो मोटर सायकल में सवार चार लोगो को ठोकर मार दी।

घटना में एक युवती सहित दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये हैं, जिन्हे रायगढ़ रिफर कर दिया गया है। उनकी दशा भी गभीर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शाम 5 बजे छाल थाना क्षेत्र के ग्राम तरेकेला एवं वृन्दावन के बीच मेन रोड पर उस वक्त हडकम्प मच गया जब एक कोयला लोड ट्रेलर के चालक ने तेज और लापरवाही पूर्वक गाडी चलाते हुए विपरित दिशा से आ रही दो मोटर सायकल में सवार चार लोगों को ठोकर मार दी और मौके पर ही ट्रेलर छोड़ कर फरार हो गया।

घटना में एक युवती तमन्ना राठिया पिता शांत कुमार राठिया 19 वर्ष ग्राम जोबी चौकी एवं नवरतन सिदार 35 वर्ष ग्राम परसदा थाना भुपदेवपुर की मौंके पर ही मौंत हो गई। वहीं घटना में दो अन्य प्रदीप कुमार राठिया पिता जंगल सिंह राठिया 25 वर्ष ग्राम जोबी चौकी एवं देवप्रसाद सिदार पिता पूनूऊ राम सिदार ग्राम बगबुढ़वा थाना खरसिया 38 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गये है।

मामले की खबर पुलिस को लगने पर तत्काल मौके पर पहुंची, जहां आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो चूका था। बताया जा रहा है कि मृतिका तमन्ना उर्फ रिपू राठिया आपने भाई प्रदीप राठिया एवं दो अन्य दोस्तों के साथ दो मोटर सायकल से अपने पिता के पास कापू जा रही थी, परंतु नीयति को यह मंजूर नहीं था। इसी दौरान एक कोयला लोड ट्रेलर ने सामने से ठोकर मारते हुए निकल गया।

ट्रेलर की ठोकर इतनी तेज थी कि दो मोटर सायकल बुरी तरह छतिग्रस्त हो गये और चारों सवार दूर छिटक गये। दो की मौके पर ही मौंत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतिका का पिता कापू में किसी शासकीय पद में पदस्थ है।

थाना प्रभारी छाल विवेक पाटले ने बताया, घटना में दो की मौत हुई है, जिसमें एक युवती और एक युवक है तथा दो घायल हैं। घायलों को रायगढ़ रेफर किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button