क्राइमछत्तीसगढ़

जगदलपुर में रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, हालात नाजुक

जबलपुर। शहपुरा थाना अंतरगत एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक से उछलकर दूर जा गिरे। हादसे में उनके सिर, हाथ, पैर में गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने मामला कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि उमरिया शहपुरा निवासी होरीलाल पटेल (59) ने शिकायत दर्ज कराई कि वह गुरुवार की शाम लगभग 5 बजे मनगवां से पैदल अपने गांव जा रहा था। जैसे ही गांव के पहले मंदिर के पास पहुंचा, तो उसका दोस्त छत्रपाल सिंह मिल गया, इसके बाद दोनों सड़क किनारे खड़े होकर बीड़ी पीने लगे।

कुछ देर में इमलिया के राजाराम तिवारी का बेटा हर्ष तिवारी अपनी बाइक से लल्लू को बैठाकर शहपुरा की ओर जा रहा था। तभी शहपुरा की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी- 19 एचए/8850 के चालक ने तेज रफ्तार से चलाते हुए हर्ष की बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि हर्ष और लल्लू दोनों बाइक से उछलकर दूर गिरे, जिनके सिर, हाथ, पैर में गंभीर चोटें आई है। यह देखकर वह दोनों अन्य ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को शहपुरा शासकीय अस्पताल ले गए।

प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल रेफर : जहां गंभीर चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

बेलगाम हो गए है ट्रक चालक : ट्रक चालकों की तेज रफ्तार का शिकार आए दिन कोई न कोई हो रहा है। बुधवार को खमरिया के अमझर घाटी में तेज रफ्तार ट्रक चालक ने सड़क किनारे खड़ी बाइक में टक्कर मारी और खाई में गिर गया। हादसे में बाइक और ट्रक जलकर खाक हो गए। गनिमत यह रही कि बाइक चालक ने ट्रक की रफ्तार देखकर पहले ही अपनी बचाव कर लिया था। जिससे बड़ा हादसा टल गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button