छत्तीसगढ़

राजधानी में होली पर रहेगा पुलिस का कड़ा पहरा, शॉर्टलिस्टेड क्रिमिनल्स की तलाश

रायपुर। राजधानी में बढ़ते क्राइम और होली त्यौहार के मद्देनजर पुलिस विभाग ने अपनी तैयारी कर ली है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार यादव ने त्यौहार के मद्देनजर पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्रों में संदिग्ध व्यक्ति, उपद्रवी, अडडे्बाजों, शरारती और अपराधिक लोगों पर कड़ी नजर रखें।

शहर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले के नेतृत्व में थाना प्रभारी अपने-अपने अनुभाग और थाना क्षेत्रों में लगातार संदिग्धों पर कार्रवाई कर रहे हैं। लोगों की चेकिंग कर उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार यादव ने कहा कि सिविल लाइन थाना के राजातालाब, देवेन्द्र नगर, पंडरी, गुढ़ियारी, रामनगर, आजाद चैक, सरस्वती नगर और कबीर नगर में जाकर चेकिंग अभियान टीम का औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान चेकिंग टीम लगन और मेहनत से कार्य करते नजर आए। रायपुर पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

पुलिस उप महानिरीक्षक ने कहा कि पुलिस राजपत्रित अधिकारी और थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं। पिछले वर्ष के होली त्यौहार के दौरान उत्पात मचाने वाले लोगों का चयन करें और उन पर पुलिस कड़ी नजर रखे, ताकि अपराधि कोई क्राइम न कर सकें। उपद्रवी व्यक्तियों के खिलाफ होली त्यौहार के पहले ही कार्रवाई करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button