Uncategorized

प्रदेश के इस होटल में थूककर बनाया जाता है रोटी, वीडियो हुआ वायरल, लोगों में मचा हड़कंप

उत्तरप्रदेश। थूक लगाकर रोटी बनाने का मेरठ व अन्य जिलों के बाद शामली में भी मामला सामने आया है। यहां एक युवक रोटी बनाते दिख रहा है। लोगों का आरोप है ​कि यह थूक लगाकर रोटी बना रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला उत्तर प्रदेश# के शामिल में शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक स्थित एक होटल का है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि यह युवक थूककर रोटी बना रहा है। जिसके बाद लोगोें में हड़कंप मच गया।

भाजपा नेताओं द्वारा इस मामले में कोतवाली पहुंचकर तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस ने होटल के दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। एसपी का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

शुक्रवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक स्थित एक होटल पर रोटी बनाते युवक का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि तंदूर में रोटी लगाने से पहले युवक उस पर थूक रहा है, हालांकि ‘हिन्दुस्तान’ इस वीडियो को प्रमाणित नहीं करता है।

वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हिन्दू संगठनों के लोगों में रोष फैल गया और उन्होंने शहर कोतवाली पहुंचकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।

घटना के संबंध में भाजपा नेता विवेक प्रेमी निवासी रामशाला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर होटल को बंद कराने तथा उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button