छत्तीसगढ़

छग प्रदेश युवा कांग्रेस की ज़ूम एप्प के माध्यम से हुई वर्चुअल बैठक,30 अप्रैल को आभार छग सरकार के नाम से चलाया जाएगा अभियान

रायपुर। छग प्रदेश युवा कांग्रेस की ज़ूम एप्प के माध्यम से वर्चुअल बैठक हुई। जिसमें विशेष रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास, छग प्रभारी संतोष कोलकुंडा, सह प्रभारी एकता ठाकुर और प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी उपस्थित रहे। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास द्वारा छग युवा कांग्रेस द्वारा किये जा रहे कार्यों को सराहा गया और और साथ ही उनके द्वारा #SOSIYC के तहत लोगों की मदद करने की अपील भी की।

प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने पदाधिकारियों को लगातार जनसेवा करने के निर्देश देते हुए हॉस्पिटल में बेड दिलाने, प्लाज्मा देने, ऑक्सीजन की व्यवस्था करने और दवाई दिलाने में मदद करने के निर्देश दिए। कोको पाढ़ी ने कहा कि युवा कांग्रेस को सभी राजनैतिक काम बंद कर सिर्फ और सिर्फ सेवा में ध्यान लगाना है। प्रदेश अध्यक्ष ने युवाओं को क्षमता अनुसार मुख्यमंत्री राहत कोष में भी मदद करने की अपील की। प्रदेश प्रभारी संतोष कोलकुंडा ने लगातार किये जा रहे कार्यों का आंकलन कर राष्ट्रीय नेतृत्व को अवगत करवाया कि कैसे छग के युवा कांग्रेसी काम कर रहे है। साथ ही सहप्रभारी एकता ठाकुर ने युवाओं को आगे रहकर श्री श्रीनिवास को प्रेरणा मानकर काम करने की नसीहत दी। प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी द्वारा राज्य सरकार के आभार का प्रस्ताव लाया गया।

जिसे सभी ने समर्थन करते हुए 30 अप्रैल को “आभार छग सरकार” के स्लोगन के साथ आभार दिवस मनाने का निर्णय लिया है। कोको पाढ़ी ने कहा कि हम छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते है क्योंकि उन्होंने 18 वर्ष के ऊपर सभी लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगाने का फैसला किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button