छत्तीसगढ़

मोदी सरकार मुफ्त कोरोना वैक्सीन का वादा कर पैसा वसूल रहा : खिलेश देवांगन

आरंग। केन्द्र सरकार के नीति पर सवाल ऊठते हुए, प्रदेश महामंत्री छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस व अध्यक्ष जनपद पंचायत आरंग खिलेश देवांगन ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा , कि इस सदी के इतिहास में पहली बार कोई महामारी में टीका का टैक्स सहित पैसा लिया जा रहा है, और ऊपर से कोरोना टिका के कीमत पर विसंगति देखने साफ मिल रहा है।

150 रुपये का टीका चार सौ रुपये में मिलना कहा तक उचित है ?
केन्द्र सरकार द्वारा जब देश सभी प्रदेशो में टिका खरीदी में टैक्स वसूल रही है, पर भाजपा नेताओं के मुंह से ऊ तक नही निकल रहे है।

खिलेश देवांगन ने भाजपा नेताओं पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा राष्टीय उपाध्यक्ष रमनसिंह और 9 सांसदो , को राज्यपाल के पास जाने बजाय-प्रधानमंत्री से मिलना चाहिये, और राज्य सरकार को 18 प्लस युवाओं को मुफ्त टीका की बात रखना चाहिये।

देवांगन ने आगे कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस सरकार ने जन्म से मृत्यु तक के लिए 11 टिकाये जो 15 बीमारी से दूर रखता है ऐसे बहुमूल्य संजीवनी दवाई को , बिल्कुल मुफ्त में देश की जनता को समर्पित किया।

आजादी के बाद पहली बार मोदी सरकार टीका के लिए पैसा ले रहे है और वो भी टैक्स सहित यह विचारणीय बात है, 56 इंच सीना वाले नेता कहा गये,- एक तरफ बड़े उद्योगपति के कर्ज माफ कर रहे है, वही देश में महामारी के चपेट में भी आपदा को अवसर के रूप में बदल रहे, यही मोदी सरकार असली चेहरा है, जनता सब समझ रहे है।

देश में कांग्रेस सरकार रहते हुए महामारी में टीका, दवाईयां मुफ्त में उपलब्ध कराये, वैसे ही केंद्र के मोदी सरकार को कोरोना नियंत्रण ले लिए पूरे देश के सभी राज्यो की सरकार को आर्याप्त वैक्सीन, ऑक्सीजन उपकरण, दवाईयां, मुफ्त में कराई जाना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button