छत्तीसगढ़

उरला इलाके में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मजदूर की मौत, दूसरा घायल

रायपुर। उरला इलाके के बेंद्री रोड में तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार फैक्ट्री कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बिहार के औरंगाबाद जिले का रहने वाला था। सूचना पर पुलिस ने टक्कर मारकर फरार ट्रक चालक के खिलाफ अपराध कायम कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक कबीरधाम जिले के दुरलापुर (पिपरिया) निवासी रूपेश कुमार नेताम सरोरा नहरपारा में किराए के मकान में रहकर त्रिदेव इस्पात ग्रुप में काम करता है। उसके साथ बिहार के औरंगाबाद जिले का मनीष पासवान भी मजदूरी करता था। सोमवार को दोपहर 12 बजे रुपेश मछली खरीदने के लिए मनीष पासवान को ठेकेदार शंभू महतो की बाइक में बैठाकर सरोरा से उरला आया था।

सुभाष चौक के पास मनीष पासवान बाइक लेकर नोहर टंडन को पीछे बैठाकर किसी काम से बेंद्री रोड के तरफ चला गया। बीस मिनट बाद नोहर टंडन घायल हालत में एक व्यक्ति के साथ आया और बताया कि मनीष का ट्रक से एक्सीडेंट हुआ है।

तब रुपेश बेंद्री रोड नऊवा तालाब के पास जाकर देखा तो वहां मनीष पासवान मृत हालत में पड़ा हुआ था। उसकी कनपटी में गंभीर चोट लगी थी। मनीष को तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक चालक टक्कर मारकर भाग चुका था।

पांच महीने पहले स्टेशन रोड पर तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से घायल युवक की इलाज के दौरान आंबेडकर अस्पताल में मौत हो गई थी। मामले में गंज थाना पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ अब जाकर गैर इरादतन हत्या का अपराध दर्ज किया है।

गंज पुलिस के मुताबिक दिसंबर 2020 में सिमरन होटल के पास बाइक की टक्कर से गुढ़ियारी निवासी अमित बघेल (22) घायल हुआ था। इलाज के दौरान 16 दिसंबर को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जांच के बाद मंगलवार को अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ धारा 304 ए का अपराध कायम कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button