छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में श्रम मंत्री डॉ. डहरिया 15 अगस्त तक रहेंगे अपने प्रभार जिलों के प्रवास पर, शेड्यूल जारी

रायपुर। मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया 11 से 15 अगस्त तक अपने प्रभार जिला सूरजपुर, बलरामपुर और अंबिकापुर जिला के प्रवास पर रहेंगे। विशेष सहायक राजेश पात्रे ने दौरा कार्यक्रम जारी किया है। इसके मुताबिक मंत्री डॉ. डहरिया 11 अगस्त को सुबह 12 बजे रायपुर से कार से बैकुण्ठपुर के रवाना होंगे।शाम 5 बजे बैकुंठपुर पहुचेंगे।

यहां रात्रि विश्राम के बाद 12 अगस्त को बैकुंठपुर में सुबह 10 बजे स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे पूर्वान्ह 11.30 बजे बैकुंठपुर से सूरजपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। मंत्री डॉ. डहरिया दोपहर 12 बजे सर्किट हाउस सूरजपुर पहुचेंगे। दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक सर्किट हाउस में स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं जनसामान्य से भेंट के बाद शाम 6 बजे से रात्रि 8 बजे तक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में अधिकारियों की बैठक लेंगे।

मंत्री डॉ. डहरिया 13 अगस्त को सुबह 10 बजे सूरजपुर से बलरामपुर के लिए रावण कर दोपहर 12 बजे सर्किट हाउस बलरामपुर पहुचेंगे। यहा वे दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक स्थानीय जनप्रतिनिधियों और जनसामान्य से मुलाकात करने के बाद शाम 6 बजे से रात्रि 8 बजे तक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में अधिकारियों की बैठक लेंगे।

रात्रि विश्राम बलरामपुर में करेंगे। मंत्री डॉ. डहरिया 14 अगस्त को सुबह 10 बजे बलरामपुर से अंबिकापुर के लिए प्रस्थान करेंगे और दोपहर 12 बजे सर्किट हाउस अंबिकापुर पहुचेंगे। यहा वे दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक स्थानीय जनप्रतिनिधियों और जनसामान्य से मुलाकात के बाद शाम 6 बजे से रात्रि 8 बजे तक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में अधिकारियों की बैठक लेंगे और रात्रि विश्राम अंबिकापुर में करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button