क्राइमछत्तीसगढ़

धमतरी में फिर आदमखोर तेंदुवे ने किया फिर एक बच्चे का शिकार, कल ही एक बच्चे का किया था शिकार

धमतरी ।आदमखोर तेंदुआ ने किया फिर एक बच्चे का शिकार ..लगातार दूसरी घटना….उड़ीसा से परिवार के साथ श्रृंगी ऋषि पहाड़ दर्शन करने गया था माशूम..ग्रामीणों की मदद से विभाग ने ढूंढ निकाला…बच्चे की हालात नाज़ुक..वन परिक्षेत्र बिरगुड़ी अंतर्गत सिहावा श्रृंगी ऋषि पहाड़ की घटना…कल भी सोनामागर में 3 वर्षीय बच्चे का तेंदुआ ने किया था शिकार ..दादी ने बचाई थी जान…!ग़ुस्साये ग्रामीणों ने किया फारेस्ट आफिस का घेराव ..तेंदुआ को पकड़ने कर रहे नारेबाजी ।

ताजा जानकारी के मुताबिक 6.45बजे सिहावा पहाड़ में श्रृंगी ऋषि के दर्शन करने श्रद्धालु अपने परिवार सहित पहुंचे थे।ग्राम थुरुडीह निवासी नरेन्द्र मरकाम । अचानक तेंदुए ने अविनाश कुमार पिता नरेन्द्र मरकाम उम्र 6वर्ष को उठा कर पहाड़ी के ऊपर खींचते हुऐ ले गया । जहां अविनाश को नगरी एसडीएम को सूचना मिलते ही पहाड़ी में से उस बच्चे को उठा कर अपने वाहन से उपास्थित लोगों की मदद लेकर नगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जन्हा डाक्टर ने बच्चे को मृत घोषित किया। बच्चे का शव नगरी अस्पताल के मर्चुरी में रखा गया है।
मृतक बालक का नाम – अविनाश पिता नरेन्द्र मरकाम , उम्र 6वर्ष, ग्राम – थुरूडीह ,थाना- कुंदई, तहसील -रायघर जिला – नवरंग पुर,(उड़ीसा)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button