क्राइमछत्तीसगढ़

राजधानी में नाबालिग से मामूली विवाद पर बदमाश तलवार लेकर पहुंचा घर, जमकर मचाया उत्पात, अब पुलिस की हिरासत में

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक तलवारधारी बदमाश ने दिनदहाड़े घर घुसकर तोड़-फोड़ करते हुए उत्पात मचाया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। बताया जा रहा है आरोपी ने पहले नाबालिग को गाड़ी से ठोकर मारी उसके बाद तलवार लेकर उसके घर पहुंच गया मारने के लिए। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गुरुनानक जयंती के दौरान महावीर नगर गुरुद्वारा के पास की है। यहां रणजीत सिंह उर्फ राणा ने अपनी एक्टिवा को नाबालिग बच्चे के ऊपर चढ़ा दिया था। इस दौरान बहस कर बदमाश ने नाबालिग को गाली-गलौज करते हुए रोक लिया। इसके बाद गुरुद्वारे के बाहर खड़े कुछ लोगों ने मामले को शांत करा कर रणजीत सिंह को घर भेज दिया था। लेकिन रणजीत सिंह ठीक आधे घंटे बाद तलवार लेकर नाबालिग का घर तलाशते हुए पहुंच गया, घर पर अकेली मां ने जैसे-तैसे अपनी और नाबालिग बेटी की जान बचाई।

इस पूरे मामले में नाबालिग प्रार्थी की मां का कहना है कि उस दिन रणजीत सिंह नशा करके बच्चे की हत्या करने की नीयत से आया था। बदमाश ने तलवार लेकर घर पर जमकर तोड़फोड़ भी की है। पुलिस में शिकायत की तो कुछ ही घंटों में आरोपी छूट गया, और वो फिर आकर कहने लगा मेरा थाना, कोर्ट-कचहरी रोज का है, लेकिन तुम लोगों को छोडूंगा नहीं।

राजेंद्र नगर थाना प्रभारी विशाल कुजूर ने बताया कि बीते दिनों 2 पक्षों मामूली विवाद हुआ था। आरोपी के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई थी। जिसके बाद सूचना मिली कि आरोपी कुछ हथियार लेकर फिर नाबालिग के घर पहुँचा था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को वापस गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत कई और धाराएं जोड़ी जा रही हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button