क्राइमछत्तीसगढ़

गरियाबंद जिले के मैनपुर में AK-47 से जवान ने खुद को मारी गोली

गरियाबदं। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में तैनात एक CISF जवान ने अपनी सर्विस राइफल AK-47 से गोली मार कर खुदकुशी (SUSIDE) कर लिया। जवान ने गले के पास दो गोलियां मारी। CISF जवान ASI 65वीं बटालियन में तैनात थे और उत्तर प्रदेश के एटा जिले के रहने वाले थे। जवान की खुदकुशी का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। घटना मैनपुर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने जवान के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक, दर्रीपारा स्थित CRPF कैंप में ASI उदयवीर सिंह (SUSIDE) पदस्थ थे। बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर करीब 3 बजे कैंप में एक के बाद एक दो फायर होने की आवाज सुनकर साथी जवान मौके पर दौड़कर पहुंचे। वहां उदयवीर जमीन पर खून से लथपथ पड़े हुए थे। गोलियां उनके सिर और आंखों को चीरते हुए बाहर निकल गई थीं। इस पर जवानों ने अफसरों को सूचना दी।

नहीं मिला सुसाइडल नोट
ASI उदयवीर सिंह (SUSIDE) को एंबुलेंस से लेकर जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस ने बताया कि आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है। शुरुआती पूछताछ में किसी तरह के विवाद की भी बात सामने नहीं आई है। आशंका है कि किसी पर्सनल कारण के चलते वे परेशान थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button