क्राइमछत्तीसगढ़

इस जिले में तेज रफ़्तार बस और हाइवा में हुआ भीषण टक्कर, दुर्घटना में वाहन के उड़े परखच्चे, 30 से अधिक यात्री घायल

दुर्ग। जिले में रविवार देर शाम तेज रफ़्तार हाइवा और बस में टक्कर होने की घटना सामने आई है। इस भीषण सड़क दुर्घटना में दोनों बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। वहीं हादसे के बाद घटनास्थल में चीख-पुकार मच गई थी। इसके बाद से आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को ख़बर दी। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में बस के ड्राइवर और कंडक्टर सहित 10 यात्री घायल हुए हैं। और हाईवा चालक मौके से भाग निकला।

सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। राहत की बात यह है कि सभी की हालत खतरे से बाहर हैं।

उतर्ई टीआई नवी मोनिका पांडेय ने बताया कि हाइवा और यात्री बस में रविवार शाम करीब सवा 5 बजे गोडपेड्री बिजली सब स्टेशन के पास टक्कर हो गई। दीवान ट्रेवेल्स की बस उतई से पाटन की ओर जा रही थी। बस में करीब 30 लोग सवार थे। जैसे ही गोडपेड्री बिजली सब स्टेशन पुलिया के पास पहुंची सामने से आ रहे तेज रफ्तार खाली हाइवा के ड्राइवर ने बस को टक्कर मार दी। दुर्घटना के समय दोनों गाड़ियों की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों के सामने से परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने पहुंचकर बस में फंसे चालक और यात्रियों को बाहर निकाला।

 

जिस समय दुर्घटना हुई बस में करीब 30 यात्री सवार थे। घायल होने वालों में चालक राजकुमार गायकवाड़ सहित यात्री श्वेता बंछोर, इमरान खान, नेहा वर्मा, नईम खान, कोमलता यादव, सुनील कुमार साहू, जुब्बी बी, राधिका साहू और काजल भारती आदि शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button