क्राइमछत्तीसगढ़

सन्ना थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की का अपहरण कर ले गया झारखंड वहां बनाता रहा शारीरक संबंध, हुई गर्भवती

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की सन्ना थाना पुलिस ने एक 22 साल के युवक को झारखंड के रांची से गिरफ्तार किया है. युवक पर एक 17 साल की लड़की का अपहरण करने और उससे जबरियां शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है. 13 अक्टूबर 2021 को एक युवक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

युवक ने बताया था कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बहन को 26 जुलाई 2021 को आरोपी बंधन राम बहला-फुसलाकर भगाकर कहीं ले गया है. प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना सन्ना में धारा 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू की गई।

मुखबीर की सूचना एवं सायबल सेल के सहयोग से पुलिस को आरोपी बंधन राम की जानकारी मिली. पुलिस को पता चला कि आरोपी द्वारा अपहृता नाबालिग लड़की को अपने साथ विश्रामपुर ले गया, उसके बाद रांची (झारखंड) में ले जाकर रखा है. पुलिस टीम गठित कर निरीक्षक संतलाल आयाम द्वारा हमराह स्टॉफ के रांची (झारखंड) जाकर पता-तलाश कर दबिश के लिए भेजा गया. पुलिस टीम ने आरोपी बंधन राम के कब्जे से अपहृता नाबालिग लड़की को बीते 30 जनवरी को बरामद किया गया. इसके अलावा आरोपी को अभिरक्षा में थाना सन्ना लाया गया. इसके बाद पूछताछ की गई।

पुलिस के मुताबिक अपहृता नाबालिग लड़की से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसे पूर्व परिचित बंधन राम द्वारा बहला-फुसलाकर शादी करने का झांसा देकर अपने साथ विश्रामपुर एवं रांची में ले जाकर अपने साथ रखकर दुष्कर्म करना बताई. आरोपी के दुष्कर्म करने से पीड़िता गर्भवती हो गई है.

मामले में आरोपी बंधन राम उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम लोरो थाना सन्ना जिला जशपुर के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर उसे बीते 31 जनवरी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है. आरोपी से भी पूछताछ की गई है. नाबालिग के परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button