छत्तीसगढ़

इस जिले के लोगों को दरिमा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा शुरू होने का बेसब्री से इंतजार, कलेक्टर ने किया निरीक्षण

सरगुजा । जिले के दरिमा में स्थित एयरपोर्ट को जल्द चालू करने की बात लगातार की जा रही है वही दरिमा एयरपोर्ट के विस्तार का कार्य भी तेजी से चल रहा है जिसके निरीक्षण हेतु आज जिला कलेक्टर संजीव झा जिला पंचायत सीईओ विनय कुमार लंगेह के द्वारा विभागीय अधिकारियों के साथ किया गया दरिमा एयरपोर्ट में चल रहे कार्यों का निरीक्षण कर जिला कलेक्टर के द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

read also – मुख्यमंत्री ने प्राकृतिक पदार्थाें से निर्मित उत्पादों के लिए एकीकृत ‘अर्थ ब्रांड‘ किया लांच
इसके साथ ही कार्य की गुणवत्ता की भी जांच की गई वही दरिमा एयरपोर्ट से लोगों को जल्द हवाई सेवा का लाभ मिल सके इसको लेकर सरगुजा कलेक्टर ने दिन के समय में होने वाले विस्तार कार्य को अब रात में भी करने के निर्देश दिए हैं जिससे कार्य जल्द से जल्द पूरा हो सकेगा और लोगों को हवाई यात्रा का लाभ मिल पाएगा।

बता दे कि वर्षों से सरगुजा संभाग के लोगों को दरिमा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है सरगुजा से हवाई यात्रा शुरू हो सके इसको लेकर कांग्रेस सहित भाजपा के कई मंत्रियों के द्वारा एयरपोर्ट का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए साथ ही कई बार इसको लेकर पत्र भी लिखे गए हैं मगर अब तक जिले सहित संभाग के लोगों को हवाई सेवा का लाभ नहीं मिल सका है।

वही दरिमा एयरपोर्ट में चल रहे प्रगति कार्य से लोगों में फिर से एक उम्मीद थी आज देखने को मिल रही है जिसको लेकर जिला कलेक्टर संजीव झा के द्वारा दरिमा एयरपोर्ट में चल रहे कार्यो का निरीक्षण कर कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button