छत्तीसगढ़

स्तरहीन राजनीति कर रही मोदी सरकार : डहरिया

रायपुर। नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव कुमार डहरिया ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कांग्रेस मुख्यालय एआईसीसी दफ्तर के अंदर में दिल्ली पुलिस ने घुसकर लाठीचार्ज किया। कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों को भी एआईसीसी दफ्तर के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा। केंद्र सरकार दमनकारी और अलोकतांत्रिक बर्बर रुख पर उतर आई है।

मंत्री डहरिया ने कहा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को विद्वेषपूर्ण तीन दिनों से ईडी दफ्तर बुलाकर परेशान किया जा रहा राहुल गांधी पूरा सहयोग कर रहे, सारे तथ्यों को स्प्ष्ट कर दिया गया। इसके बावजूद राहुल गांधी के साथ जानबूझ कर ऐसा व्यवहार कर रही जैसे वे बहुत बड़े गुनाहगार हो। राहुल गांधी से पूछताछ में कुछ भी गलत नहीं मिल रहा तो विपक्ष का मनोबल तोड़ने के लिए मोदी सरकार सत्ता का दुरूपयोग कर रही है।

स्तरहीन राजनीति कर रही मोदी सरकार : डहरिया
डहरिया ने कहा मोदी सरकार अपनी चौतरफा नाकामियों को छिपाने के लिए विपक्ष पर अनैतिक प्रहार कर महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के लिए यह स्तरहीन राजनीति कर रही है। राहुल गांधी देश के अकेले विपक्षी नेता हैं, जो बेखौफ होकर मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक खड़े रहे हैं। मोदी सरकार ने बौखला कर ‘इलेक्शन मैनेजमेंट डिपार्टमेंट’ यानी ईडी के पीछे छिपकर देश की निडर आवाज राहुल गांधी पर हमला बोला है। ये हमला विपक्ष की उस निर्भीक आवाज पर है, जो जनता के सवालों को दृढ़ता से सरकार के समक्ष रखते हैं और सरकार से जवाबदेही मांगते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button