आरंगछत्तीसगढ़

मुद्दा विहीन होने के बाद अब बेरोजगारों से झूठी हमदर्दी दिखाने का प्रयास कर रहे हैं भाजपाई- पूनमचंद साहू

आरंग | युवा कांग्रेस नेता एवं विधानसभा मीडिया प्रभारी पूनमचंद साहू ने भाजपा द्वारा भूपेश सरकार पर बेरोजगारों से वादाखिलाफी का आरोप लगाकर धरना प्रदर्शन किए जाने की नौटंकी करा देते हुए कहां की सत्ता छीन जाने पर भाजपाई बेरोजगार हो चुके हैंl
मुद्दाविहीन हो चुके भाजपाई आम जनता को बरगलाने और ध्यान भटकाने के लिए धरना-प्रदर्शन का ढोंग कर रहे हैं।भाजपाई यदि सही मायने में छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवकों के हितचिंतक हैं तो मोदी को उनका वादा याद दिलाने का साहस दिखाएं, जिसमें उन्होंने पीएम बनने के बाद सालाना दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। मोदी सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह नकारा साबित हो चुके है।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के 15 साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं को दरकिनार कर आऊट सोर्सिंग के माध्यम से दूसरे राज्यों के युवाओं को नौकरी पर रखा गया, तब इन्हीं भाजपाइयों के मुंह पर ताले लटक रहे थे। कांग्रेस भी छत्तीसगढ़ में लगातार 15 सालों तक विपक्ष में रही, किंतु भाजपाइयों की तरह हमने कभी आम जनता को गुमराह करने का काम नहीं किया।
 युवा कांग्रेस नेता पूनमचंद साहू ने जारी बयान में कहा कि भाजपा को भूपेश सरकार की जनहितैषी योजनाएं भी रास नहीं आ रही है और किसी न किसी बहाने से सरकार को बदनाम करने के लिए हथकंडे अपनाकर धरना-प्रदर्शन, रैली, सभा और घेराव का ढोंग कर रही है। भाजपा नेताओं द्वारा आज भूपेश सरकार पर बेरोजगारों से वादाखिलाफी का झूठा आरोप लगाकर जिला रोजगार कार्यालय का घेराव का ढोंग किया गया।
उन्होंने भाजपा नेताओं से जानना चाहा कि जब रमन सिंह 15 सालों तक सत्ता में रहे, तब कितने युवाओं को रोजगार दिया गया? रमन राज में आखिर क्यों छत्तीसगढ़ के बेरोजगारों को उनके हक से वंचित रखा गया?स्थानीय शिक्षित युवाओं को रोजगार क्यों नहीं दिया गया। युवा कांग्रेस नेता पूनमचंद साहू ने आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र में भाजपा की सरकार है मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद देशवासियों से अच्छे दिन लाने, महंगाई कम करने, हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन इन मुद्दों पर भाजपा नेताओं की जुबान नहीं चलती, क्योंकि उन्हें अपने ही प्रधानमंत्री से डर लगता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार छत्तीसगढ़ में निवासरत सभी वर्ग के लोगों का ध्यान रखकर तमाम तरह की लोक कल्याणकारी योजनाओं को संचालन कर लोगों को लाभन्वित कर रही है, जिससे हर आदमी खुश है, लेकिन भाजपा नेताओं को इससे तकलीफ हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button