एंटरटेनमेंट

श्रेया घोषाल ने इंस्टा स्टोरी पर हादसे पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट,अब कभी गाना नहीं गा पाएंगी श्रेया घोषाल, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली। बॉलीवुड से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने साथ हुए एक हादसे का खुलासा किया है। बीते 24 घंटे पहले शेयर किए एक पोस्ट को देखकर करोड़ों फैंस के होश उड़ गए। श्रेया घोषाल ने बताया कि कॉन्सर्ट के बाद उनकी आवाज पूरी तरह से चली गई थी। उड़ गए ना आपके होश भी? मगर ये सच है, ऐसा हुआ है

श्रेया घोषाल ने इंस्टा स्टोरी पर हादसे पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। बताया कि नकी आवाज चली गई थी। लेकिन डॉक्टर की मदद की वजह से वो अब ठीक हैं। इलाज के बाद श्रेया घोषाल ने एक और कॉन्सर्ट को अटेंड किया। श्रेया घोषाल ने लिखा कि आज मैं बहुत इमोशनल हूं। मैं अपने बैंड, फैम, और अपनी A टीम से बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने मुझे मेरे बेस्ट और बुरे फेज में सपोर्ट किया है। चाहे कुछ भी हो जाए मुझे शाइन करने में मदद की है।

श्रेया आगे लिखती हैं- पिछली रात को ऑरलैंडो में नाइट कंसर्ट के बाद मैंने अपनी आवाज पूरी खो दी थी। मेरे शुभचिंतकों की दुआओं और डॉक्टर समीर भार्गव की बेस्ट केयर की बदौलत मैं अपनी आवाज को वापस ला सकी। इसके बाद मैं न्यूयॉर्क एरिना में 3 घंटे के पैक्ड कंसर्ट में गा पाई। थैंक्यू न्यूयॉर्क मुझे इतना प्यार देने के लिए। श्रेया घोषाल ने बताया कि उनका यूएस टूर खत्म हो गया है। सिंगर का कहना है- शो मस्ट गो ऑन।

सिंगर श्रेया घोषाल म्यूजिक इंडस्ट्री का चमकता सितारा हैं। वे हाईएस्ट पेड प्लेबैक सिंगर्स में शुमार हैं। वहीं उनके साथ हुए हादसे का खुलासा होते ही फैंस इमोशनल हो रहे हैं। कई यूजर्स ने उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। फिलहाल आपको बताते दी कि श्रेया घोषाल बिल्कुल ठीक हैं। उनकी आवाज भी दुरुस्त है। श्रेया के करियर की बात करें तो महज 4 साल की उम्र में श्रेया ने गाना शुरू कर दिया था। उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। श्रेया 4 नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित हैं। श्रेया हिंदी ही नहीं कई भाषाओं में गाती हैं। वहीं देश दुनिया में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button