Uncategorized

कपड़ों को छोड़ वाइन ग्लास से बदन ढकती नजर आईं उर्फी जावेद…

 

मनोरंजन जगत का एक ऐसा नाम है, Urfi Javed जो कुछ भी करें लेकिन चर्चा में बना रहता है। वह सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं, उर्फी अपनी बातों को बिंदास होकर रखती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। वह अपने आउटफिट की वजह से अक्सर ट्रोल होती हैं लेकिन वह ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती हैं। उर्फी जावेद की बोल्डनेस के लेवल्स दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अपने हर पोस्ट और वीडियो के साथ उर्फी कुछ नया, अतरंगी और हद से ज्यादा बोल्ड लेकर आती हैं जो सभी को चौंका देता है

इसी क्रम में हाल ही में Urfi Javed ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस एक बार फिर कैमरे के सामने टॉपलेस और ब्रालेस हो गई हैं। उर्फी जावेद ने अपने शरीर का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से न्यूड है और इस न्यूड शरीर को दर्शकों के नजर से बचाने के लिए उर्फी ने दो ग्लासेस का सहारा लिया है। इस वीडियो में उर्फी की अजीब सी हेयरस्टाइल भी दर्शकों के आकर्षण का हिस्सा बनी है। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा है और चेहरे पर काफी ग्लैमरस मेकअप किया है। इस पूरे लुक को उर्फी ने रेड डार्क लिपस्टिक से कॉम्प्लीमेंट किया है।

फैंस ने फिर किया जमकर ट्रोल

फिर एक बार उर्फी के इस वीडियो की वजह से ट्रोलर्स ने उनपर निशाना साधा है, लेकिन हमेशा की तरह उर्फी ने इन ट्रोल्स को नजरअंदाज किया है। एक यूजर ने लिखा है कि ‘उर्फी का कैमरामैन कौन है ये हमें जानना है’, तो दूसरे ट्रोलर ने लिखा है कि ‘दीदी अगला नंबर किसका होगा?

स्प्लिट्सविला में हुई Urfi Javed की एंट्री

आपको बता दें, सिर्फ सोशल मीडिया पर फैंस ही नहीं कई एक्टर्स भी उर्फी पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं लेकिन उर्फी उन्हें करारा जवाब दे देती हैं। फिलहाल ये बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट एम टीवी स्प्लिट्सविला में नजर आ रही हैं। इस शो में उर्फी ‘क्वीन बी’ के नाम से शामिल हुई है।इस दौरान वो शो के कंटेस्टेंट को डेट करती हुई नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button