Uncategorized

अनोखे अंदाज में शादी, दूल्हा-दुल्हन ने 80 फीट हवा में एक-दूसरे को पहनाई जयमाला, डर के मारे लोगों ने दबाई दांतों तले उंगलियां..

भिलाई

पहले शादियां बेहद साधारण तरीके से होती थीं, लेकिन आज की शादियां बहुत खर्चीली हो गई हैं. वैसे लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अलग-अलग तरीके के खास इंतेजामात करते हैं. छत्तीसगढ़ में भी एक ऐसी ही शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी का VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

दरअसल, छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई के सेक्टर 7 स्थित दशहरा मैदान में एक ऐसी शादी हुई, जिसे देखकर लोग दंग रह गए. दूल्हा-दुल्हन ने 80 फीट की ऊंचाई पर हवा के गुब्बारे में एक-दूसरे को वरमाला पहनाई.

यह नजारा देख शादी में आए मेहमानों अचंभित रह गए. इतना ही नहीं, शुरुआती रस्म के बाद दूल्हा-दुल्हन उसी तरह गुब्बारे में सवार होकर स्टेज पर पहुंचे. इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

हवा का गुब्बारा राजस्थान से लाया गया था

यह एयर बैलून खासतौर पर बीकानेर राजस्थान से लाया गया था, जिसे लेकर 6 लोगों की टीम भी भिलाई पहुंची थी. आयोजक अवधेश पांडेय ने अपनी बेटी प्रीति की शादी को यादगार बनाने के लिए यह नई पहल की. उसकी शादी दुर्ग के गयानगर निवासी रवि तिवारी से हुई थी. शादियों में एयर बैलून का चलन लगातार बढ़ता जा रहा है.

बेटी को परी मानते हैं पिता

भिलाई में पहली बार एयर बैलून की पायलटिंग हुई है. गुब्बारे को पहले गर्म हवा से ऊपर उठाया जाता है, फिर उसे उड़ाने के लिए एलपीजी के तीन सिलेंडरों का इस्तेमाल किया जाता है. प्रीति के पिता अवधेश पांडेय ने कहा कि वह अपनी बेटी को परी मानते हैं, इसलिए उन्होंने खास तरीके से उसकी शादी की है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button