क्राइम

प्राइमरी स्कूल की टीचर की हैवानियत:बच्ची के सिर में मारी कैंची, जमकर पीटा और फिर बालकनी…..

दिल्ली : दिल्ली के एक प्राइमरी स्कूल की टीचर की हैवानियत सामने आई है। एमसीडी स्कूल की दो महिला टीचर्स ने आपसी झगड़े में 5वीं क्लास की बच्ची को पहले पेपर कटर से मारा फिर पहली मंजिल से फेंक दिया। इसमें बच्ची के सिर में चोट आई, जिसका इलाज हिंदूराव अस्पताल में चल रहा है। दिल्ली नगर निगम भी स्कूली छात्रा के साथ दुर्व्यवहार के बाद एक्शन में आया है। छात्रा को स्कूल की पहली मंजिल से फेंकने वाली टीचर को एमसीडी ने सस्पेंड कर दिया है।

निगम प्राथमिक बालिका विद्यालय, मॉडल बस्ती, करोल बाग की पहली मंजिल से एक छात्रा को फेंकने के आरोप में शिक्षिका गीता रानी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। छात्र के इलाज का सारा खर्च MCD वहन करेगी: दिल्ली नगर निगम

दिल्ली के सदर बाजार स्थित एक एमसीडी के स्कूल से टीचर की हैवानियत की खबर आई है। यहां टीचर ने एक पांचवीं की छात्रा पर पहले कैंची से हमला किया। इसके बाद उसे उठाकर पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया है। वहीं छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने अन्य बच्चों और स्कूल स्टॉफ के साथ पूछताछ के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि यह मामला सदर बाजार के मॉडल बस्ती स्थित दिल्ली नगर निगम के बालिका विद्यालय का है। यहां टीचर गीता ने एक दस साल की छात्रा को छत से नीचे फेंक दिया गया। आरोपी टीचर ने इससे पहले छात्रा की पिटाई की और कैंची से उसके ऊपर हमला किया। स्कूल के अन्य छात्रों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि आरोपी टीचर की यह हरकत पहली बार नहीं है, बल्कि वह आए दिन इसी प्रकार बच्चों के साथ बेरहमी से पेश आती है। टीचर अक्सर बच्चों को डंडे से बुरी तरह पिटाई करती है, साथ ही बच्चों को धमकी देती है कि वह किसी को कहेंगे तो वह उनकी हत्या भी कर सकती है।

जानकारी के मुताबिक, जब गीता देशवाल नाम की टीचर ने वंदना की पिटाई की तो वहां पर दूसरी टीचर रिया ने बच्ची को बचाने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद गीता ने बच्ची को नहीं छोड़ा, इस दौरान गीता की टीचर रिया के साथ भी झड़प हुई। इसके बाद टीचर गीता ने वंदना के बाल पकड़कर उसे बालकनी में लेकर गई और पहली मंजिल से बाहर की तरफ बने गैलरी में फेंक दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button