सूरजपुर

सूरजपुर की शिवानी ओझा के द्वारा बनाई हुई शिवाकृति चित्रकला प्रदर्शनी को देखने पहुंचे मंत्री सिंहदेव व टेकाम

रायपुर। सूरजपुर की शिवानी ओझा के द्वारा बनाई हुई शिवाकृति चित्रकला प्रदर्शनी को देखने के लिए स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव व स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम भी पहुंचे। दोनों ही मंत्रियों ने पेंटिंग की सराहना करते हुए उन्हें आशीर्वाद देते हुए उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर आर के ओझा, नवीन जायसवाल, शशिकांत श्रीवास्तव, अशोक जायसवाल, अमित अग्रवाल, अनिल पांडेय, शिवम ओझा डॉ सना मेमन, मधु ओझा, गीता पांडेय, आदि उपस्थित थे।

शिवानी ओझा के द्वारा 4 से 6 जनवरी तक  स्वास्थ्य रक्षक एलीट लर्निंग सेंटर टैगोर नगर के डी229/1 में शिवाकृति चित्रकला प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। इस दौरान राजधानी के चित्रकला प्रेमियों के साथ ही आम नागरिक भी प्रदर्शनी को देखने के लिए पहुंचे। वहीं प्रदर्शनी के अंतिम दिन स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव व स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम भी पहुंचे। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने शिवानी ओझा के द्वारा बनाई गई विभिन्न विधाओं की पेंटिंग की सराहना करते हुए उन्हें आशीर्वाद एवं बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेम साय सिंह टेकाम ने भी प्रदर्शनी में शिरकत की। उन्होंने शिवानी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनके द्वारा बनाई गई पेंटिंग काफी अच्छी है और उनके हाथ में कला एक जादू है जो किसी भी चीज को हूबहू केनवास पर उतार सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button