एंटरटेनमेंट

ठेले पर चाट बेचते नजर आए अरविंद केजरीवाल, कहा – यहां कुछ फ्री नहीं मिलेगा

आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि दुनिया में एक शक्ल के 7 इंसान होते है. ऐसा कई बार आपको देखने को मिला भी होगा. जिनकी शक्लें एक दूसरे से काफी मिलती-जुलती है. जिसे देखकर आप की भी एक पल के लिए आंखें धोखा खा जाएगी. खासकर फिल्मी सितारों के हमशक्ल तो काफी देखने को मिलते हैं. चाहे गोविंदा हों या अजय देवगन या फिर सलमान खान. इनके हमशक्लों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं, पर क्या आपने कभी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का हमशक्ल देखा है? जी हां, सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अरविंद केजरीवाल का हमशक्ल सड़क किनारे चाट बेचते नजर आ रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तरह हूबहू दिखने वाला एक शख्स ठेले में चाट बेचते नजर आ रहा है. उसके यहां कई तरह के चाट उपलब्ध है. यहीं नहीं वीडियो में देख सकते है कि वो समोसा भी बेच रहा है. एक फूड ब्लॉगर ने इस शख्स का वीडियो बनाया है. देखा जा सकता है कि शख्स ने बिल्कुल अरविंद केजरीवाल की तरह ही कपड़े पहन रखे हैं और साथ ही टोपी और चश्मा भी हूबहू लगाया हुआ है. हालांकि इस शख्स ने मफलर नहीं पहना हुआ है लेकिन शक्ल बिल्कुल अरविंद केजरीवाल से मिलती जुलती नजर आ रही है. पहली नजर में देख कर तो कोई भी धोखा खा जाएगा और इस शख्स को असली अरविंद केजरीवाल ही समझ लेगा.

शख्स के इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर foodyvishal नाम की आईडी से शेयर किया गया है, एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट में पूछा है कि ‘मफलर कहां है’, तो एक अन्य यूजर हैरानी से पूछ रहा है कि ‘अरे केजरीवाल क्या बेच रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button