एंटरटेनमेंट

कंगना ने बोले तीखे बोल, कहा- किसी देहाती से पाला नहीं पड़ा है, घर में घुसकर मारूंगी…

मुंबई:- फिल्म इंडस्ट्री में कंगना रनौत का बड़ा नाम है। सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं कंगना रनौत का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम मैसेज में लिखी है जानते नहीं हो कितनी बड़ी पागल हूं, घर में घुसकर मारूंगी। इस मैसेज से सभी कोई हैरान है। आखिर यह मैसेज कंगना रनौत ने किसके लिए लिखी हैं।कंगना ने लिखा है कि लोगों को लगता है कि वह पागल हैं लेकिन यह नहीं पता है कि कितनी पागल हैं। बता दें कि रविवार को भी कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लंबा पोस्ट लिखा था।

इसमें उन्होंने इशारों में सिलेब कपल के अलग होने की बात कही थी। लोग इस पोस्ट को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर निशाना मान रहे थे। अब नए पोस्ट पर भी तरह-तरह के कयास लग रहे हैं।कंगना ने लिखा है, जो भी मेरी चिंता कर रहे हैं, कृपया जान लें कि बीती रात से मेरे आसपास कोई भी शक पैदा करने वाली ऐक्टिविटी नहीं हुई है। कैमरा या बिना कैमरा के मुझे कोई भी फॉलो नहीं कर रहा। देखो जो भूत लातों से मानते हैं वो सिर्फ लातों से ही मानते हैं… चंगू मंगू को मैसेज: बच्चों तुम्हारा किसी देहाती से पाला नहीं पड़ा सुधर जाओ नहीं तो घर में घुसके मारूंगी। और जिनको लगता है कि मैं पागल हूं तुमको यह तो पता है कि मैं पागल हूं लेकिन यह पता नहीं कि कितनी बड़ी वाली पागल हूं।

एक दिन पहले कंगना ने पोस्ट किया था कि वह जहां जाती हैं वहां उनकी जासूसी की जाती है। उन्होंने यह भी दावा किया था कि कुछ लोगों ने उन्हें कैप्चर करने के लिए आसपास हर जगह जूम लेंस लगाए हैं। कंगना ने जिक्र किया था कि उनके साथ ये सब करवाने के पीछे उस शख्स का हाथ हो सकता है जिससे कई महिलाओं का संबंध रहा।उन्होंने हिंट किया था कि उस इंसान की बीवी ने अपनी शादी में वही साड़ी पहनी थी जो कंगना ने अपने भाई के रिसेप्शन में। बता दें कि कंगना की साड़ी और आलिया की शादी की साड़ी एक जैसी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button