छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सरायपुर

पवन खेड़ा ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- भारत में कमजोर प्रधानमंत्री, केंद्र सरकार मीडिया को दबाने में लगी

रायपुर. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेसवार्ता कर भाजपा को आड़े हाथ लिया है. पवन खेड़ा ने कहा, राष्ट्र और कांग्रेस पार्टी इकट्ठे बड़े हुए. कांग्रेस पार्टी की जिम्मेदारी काफी बढ़ गई है. विपक्ष के नाते हमारा दायित्व है कि, हम सवाल पूछते रहें. केंद्र सरकार मीडिया को दबाने में लगी है. आज भारत में कमजोर प्रधानमंत्री है. भारत की ओर चीन आंखे दिखा रहा है. सीमा की रक्षा केंद्र सरकार नहीं कर पा रही है. चीनी घुसपैठ लगातार जारी है. भारत में एफएम का मतलब बदल गया है. हमारे फॉरेन मिनिस्टर नहीं फेल्ड मिनिस्टर हैं.

कांग्रेस पार्टी बहादुरी से संघर्ष कर रही है. हम आवाज उठाते रहेंगे. नवा रायपुर में यह ऐतिहासिक अधिवेशन हो रहा. कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष का चुनाव ऐतिहासिक रूप से हुआ है. भाजपा में कब अध्यक्ष चुन लिए गए पता ही नहीं चला. नड्डा जी का कार्यकाल बढ़ गया और पता ही नहीं चला. कांग्रेस पार्टी लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा करने से पीछे नहीं हटेगी. कांग्रेस को कोई डरा नहीं सकती. कांग्रेस निडर है, इसलिए हम 8 सालों से लड़ रहे हैं. हम निडर हैं, इसलिए हमने अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी.

2024 का चुनाव मोदी बनाम राहुल गांधी होगा इस सवाल का जवाब देते हुए पवन खेड़ा ने कहा, हमारा चेहरा देश है.

हम व्यक्तिवादी राजनीति नहीं करते. किसी एक व्यक्ति को रखकर चुनाव नहीं लड़ेंगे.एक व्यक्ति है, जिसके खिलाफ आज देश खड़ा हो रहा है. कांग्रेस देश की जनता के साथ चुनाव पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस पार्टी किसी एक चेहरे के साथ नहीं मुद्दों के साथ चुनाव लड़ेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button