रायपुर

छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र: अजय चंद्राकर ने दागे सवाल…क्या गोबर के सच्चाई की कराएंगे जांच..फिर…

रायपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के चौथे दिन विधायक अजय चंद्राकर ने कई सवाल दागे। बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर ने कहा-गोबर के सच्चाई की जांच कराएंगे,और जो भी आरोपी होगा उन्हें जेल भेजा जाएगा। अजय चंद्राकर ने सदन में मंत्रियों की गैर मौजूदगी को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा, सुराजी गांव योजना, ये योजना क्या काम करती है, क्या मापदंड है ये बताए कांग्रेस।

नरवा गरवा घूरवा बाड़ी योजना के लिए बड़ी बातें हुई, पर इसमें काम क्या हुआ। सरकार कोदो कुटकी रागी के समर्थन मूल्य घोषित करने की बात करती है, लेकिन राज्य सरकार से पहले ही केंद्र सरकार ने इसका समर्थन मूल्य घोषित कर चुकी है। सुकमा बीजापुर दंतेवाड़ा में आदिवासी लड़कियों से शादी करके बाहरी लोग जमीन खरीद रहे हैं। आदिवासियों के साथ षड्यंत्र हो रहा है। सरकार जांच कराए।

गृहमंत्री का स्टार्टअप है कि दुनियाभर के अपराध छत्तीसगढ़ में हो रहे हैं। चिटफंड कंपनियों को नीलाम करके पैसे दिए जा रहे है,जबकि घोषणा पत्र में ये नहीं था। चंद्रखुरी को राम वन गमन पथ में शामिल किया जा रहा है। जबकि भगवान राम कभी वहां गए ही नहीं, चंदखूरी में सुशैन वैद्य थे जिन्हें रावण ले गया था। झीरम कांड के लिए सीबीआई जांच की घोषणा हमने की थी।

भाजपा के चार नेताओं की हत्या हुई और हमें कहते है जांच की मांग कर लें। आपक खून खून है, हमारा खून पानी है। पेशा के तहत कौन सा अधिकार ग्रामीणों को दिया सरकार बताए। खेलो इंडिया, छग ओलंपिक में खेला होबे हुआ। छत्तीसगढ़ की भावना को ही खेल बना दिया गया है।,

चंद्राकर के बयान पर मुख्यमंत्री का पलटवार

भूपेश बघेल ने अजय चंद्राकर के भाषण पर तंज कसते हुए कहा, आज बिना बहके सही दृष्टि से बात रखे हैं। लेकिन केवल रागी का समर्थन मूल्य केंद्र सरकार दे रही है, जबकि कोदो कुटकी के समर्थन मूल्य की मांग हमने केंद्र सरकार से की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button