जांजगीर चांपा

मेरी शादी मत कराओ”….जब शादी से चिढ़कर युवक चढ़ गया पेड़ पर… फिर

जांजगीर  शादी के डर से एक युवक पेड़ पर चढ़ गया। घंटों मान मनोव्वल के बाद भी जब युवक पेड़ से नहीं उतरा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची, लेकिन युवक को पेड़ से उतारने से उसके भी पसीने छूट गये। मामला मुलमुला थाना क्षेत्र के ग्राम बनाहिल भाटापारा का है। यहां रहने वाला रामकुमार केवट को जब पिता मंगलू केवट ने शादी करने और कुछ काम करने को कहा, तो युवक पेड़ पर चढ गया। घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह से युवक को नीचे उतारा गया।

जांजगीर चांपा जिले के बनाहिल गांव के इस अजीबो गरीब मामले का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। माता पिता ने बेटे की शादी करने की बात और काम करने के लिए कहने से बेटा गुस्से में था। जानकारी के मुताबिक मंगलू केवट अपने बेटे रामकुमार की शादी करवाना चाहता है और उसी को लेकर अपने बेटे रामकुमार को काम पर जाने के लिए रोज कहता था, इसी बात को लेकर पिता और पुत्र रामकुमार से बहस हुआ और इस बात से नाराज रामकुमार शराब के नशे में अपने गांव के कौहा पेड़ पर चढ़ गया।

इसकी जानकारी मिलने के बाद मुलमुला थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ रात करीब 8 बजे के आसपास मौके पर पहुंचे,पुलिस को देखकर युवक पेड़ से उतरने से मना करता रहा, थाना प्रभारी ने जब रामकुमार से बातचीत कर युवक को आश्वासन दिया कि तुम्हारे पिताजी काम करने को नहीं बोलेंगे, जिसके बाद युवक को सकुशल पेड़ से उतारा गया, साथ ही युवक के परिजनों को समझाइश देकर सभी को घर जाने दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button