नेशनल/इंटरनेशनल

दर्शकों को लगेगा तगड़ा झटका! जल्द ही बंद हो जाएगा द कपिल शर्मा शो? जाने क्या है वजह

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ सालों से अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ से दर्शकों को गुदगुदाते आ रहे हैं। हालांकि, इस शो से जुड़ी जो नई डिटेल सामने आई है उससे कॉमेडियन के फैंस को झटका लगना लाजमी है। रिपोर्ट की मानें तो, यह शो अस्थायी रूप से बंद होने जा रहा है। वहीं, इसके पीछे का कारण क्या है आइए जान लेते हैं

शो को लेकर जानकारी सामने आई है कि यह कुछ समय के लिए बंद हो जाएगा। इसके पीछे की वजह यह है कि कपिल अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं। वहीं, निर्माताओं को भी इस ब्रेक के दौरान शो और कुछ कलाकारों में बदलाव लाने का मौका मिल जाएगा।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया है, ‘सीजनल ब्रेक ने वास्तव में शो के लिए काम किया है जिससे हमें कंटेंट और कलाकारों के मामले में चीजों को बेहतर करने का मौका मिला है। इसके अलावा, कॉमेडी एक कठिन शैली है और एक्टर्स को एक ब्रेक की आवश्यकता होती है ताकि वह भी बोर ना हो जाएं।’ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स ने बताया है कि अभी इसकी फाइनल डेट कन्फर्म नहीं की गई है लेकिन टीम के मई में शूट पूरा करने की संभावना है। इस तरह सीजन का आखिरी एपिसोड जून में स्ट्रीम होगा।

सूत्र ने कपिल शर्मा की बात करते हुए आगे कहा, ‘कपिल शर्मा का एक इंटरनेशनल दौरा भी है, इस वजह से भी ब्रेक लेने का फैसला किया गया है। टीम आखिरी शूट के लिए प्लानिंग कर रही है। वहीं, यह शो किस दिन ऑफ एयर होगा इसकी डिटेल आनी बाकी है।’ वहीं, अब तक इन रिपोर्ट्स पर शो के मेकर्स या कॉमेडियन कपिल शर्मा की ओर से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button