एजुकेशन

प्रदीप मिश्रा ने बताया आसान उपाए,ये छोटा सा काम करने से घर बैठे चलकर आएगी नौकरी

मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है। हाल ही में प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पंडित मिश्रा ने नौकरी के लिए आसान उपाए बताया है।

वायरल वीडियो में पंडित मिश्रा कहते है कि दुनिया में ऐसी कोई समस्या नहीं जिसका कोई निदान नहीं। हर समस्या का निदान है लेकिन वह किसीके पास नहीं सिंर्फ भोलेनाथ के पास है। अगर आपको किसी समस्या का सफल आनंद चाहिए तो केवल भोलेनाथ की शरण में चले जाओ।आपको सीहोर आने की जरूरत नहीं है और न ही पंडित प्रदीप मिश्रा के पास आने की जरूरत है। आपको किसी भी बाबा के पास नहीं जाना न कोई वेल भवूती लेना है केवस शिव के पास जाना है। जो संकर की वस्तु है उसे स्वीकार करो।

आगे पंडित मिश्रा कहते है कि शिव महापुराण की कथा कहती है कि जिस व्यक्ति की नौरी नहीं लगती, सर्विस नहीं लगकी हर जगह पर एप्लाई कर रहा है, बार-बार एप्लाई करने के बाद भी इंटरव्यू देने जा रहा है फिर भी उसका सलेक्शन नहीं हो रहा है सफलता प्राप्त नहीं हो रही है तो एक धतूरा ढ़ूंढ़ो जो आपको कहीं भी मिल जाएगा। तुम भगवान शंकर को कुछ मत चढ़ाओ मात्र धतूरा लेकर शंकर जी के मंदिर में जा वहां अपना नाम और गोत्र बोल और शिव जी को धतूरा चढ़ाना चालू कर और बाबा से विनती करो। रोज का ये नियम बना लो, कि एक धतूरा शिव जी के मंदिर में चढ़ाना है इससे आपका काम सफल हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button