छत्तीसगढ़रायपुर

विजय साहू को मिला रायपुर संभाग का संगठन सचिव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी 

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ ,युवा प्रकोष्ठ द्वारा रविवार को रायपुर संभाग के कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। जिसमें रायपुर संभाग के अंतर्गत आने वाले विभिन्न जिलों से समाज के युवाओं जीवीको अलग-अलग पद पर जिम्मेदारी दी गई।

इसी कड़ी में रायपुर से साहू समाज के युवा एवं कार्यकर्ता विजय साहू को संगठन सचिव जैसे महत्वपूर्ण पद पर नियुक्ति की गई ।

ज्ञात हो कि विजय साहू लम्बे समय से साहू समाज के प्रत्येक गतिविधियों में अपनी सहभागिता देते आ रहे है एवं इसके पूर्व में भी वे युवा प्रकोष्ठ रायपुर संभाग के संयुक्त सचिव के रूप में भी अपनी सेवा दे चुके है, जिसके परिणामस्वरूप आज उन्हें रायपुर संभाग का संगठन सचिव का महत्वपूर्ण दायित्व सौंपा गया है।

संगठन सचिव के पद पर नियुक्त हुए विजय साहू ने छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू, अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं तेलघानी बोर्ड अध्यक्ष (राज्यमंत्री दर्ज़ा) संदीप साहू, छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पवन साहू एवं संभाग अध्यक्ष प्रफुल्ल साहू का आभार जताते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने जिस प्रकार अपना विश्वास प्रकट कर उनको महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी हैं उसका निर्वहन करते हुए वे समाज के विकास के कार्य में सदैव समर्पित रहेंगे और अधिक से अधिक युवाओं को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने की कोशिश करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button