गौरेला पेंड्रा मरवाही

शिक्षक को उसके भांजे ने ही लाखों रूपये का लगाया चूना

गौरेला पेंड्रा मरवाही। एक शिक्षक को उसके भांजे ने ही लाखों रूपये का चूना लगा दिया। इस मामले में अब शिक्षक ने अपने भांजे के खिलाफ FIR दर्ज कराया है। हालांकि घटना के बाद से भांजा फरार बताया जा रहा है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है। शिक्षक ने घर बनवाने के लिए लोन लेकर पैसो को खाते में रखा था और मामले की जानकारी उसके भांजे को थी। जिसके बाद भांजे ने यूपीआई आईडी के जरिये मामा के खाते से 8 लाख 81 हजार 730 उड़ा लिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने भांजे के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करते हुए मामले की जांच में जुट गई है। भांजा अभी फरार बतलाया जा रहा है।

दरअसल पूरा मामला गौरेला थानाक्षेत्र सारबहरा कुर्री पारा का है। हेमंत कुमार तिवारी एक सहायक शिक्षक हैं। शिक्षक हेमंत तिवारी ने गौरेला थाने पहुचकर एक लिखित शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने बताया कि जनवरी में उन्होंने घर बनवाने के लिये लगभग 10 लाख 57000 रूपये का लोन पास कराया था। उनका भांजा अनुराग मिश्रा जनवरी माह से उन्ही के साथ उनके घर में रहने आया था और उनके भांजे अनुराग को बैंक से लोन स्वीकृत और 10 लाख 57000 रूपये और एसबीआई खाते में कितना पैसा है इसकी जानकारी थी।

जिसके बाद उसने मे मोबाईल फोन का दुरूपयोग कर जालसाजी करते हुए फर्जी यूपीआई आईडी बनाकर खाते से 8 लाख 81 हजार 730 रूपये निकाल लिये। ।पीड़ित के लिखित शिकायत पर गौरेला पुलिस शिक्षक मामा की रिपोर्ट पर उसके भांजे अनुराग मिश्रा के खिलाफ धारा 420-IPC, 467-IPC, 468-IPC, 471-IPC, 66C-INF, 66D-INF के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। वही अपराध दर्ज होने की भनक लगते ही अनुराग मिश्रा फरार हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button