छत्तीसगढ़पॉलिटिक्सरायपुर

60 दिन के लिए डिप्टी सीएम बने सिंहदेव ‘रमन बोले- बाबा को पकड़ा दिया झुनझुना’ मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर भी किया कटाक्ष

रायपुर। विधानसभा चुनाव के ठीक पहले मंत्री टीएस सिंहदेव को उप मुख्‍यमंत्री बनाए जाने पर पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कटाक्ष किया है। डॉ. रमन ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान ने सिंहदेव को 60 दिनों की के लिए रोजगार दिया, वह भी संविदा। वहीं, पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्‍ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहब को झुनझुना पकड़ा दिया है, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होगा।

पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन ने यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पौने पांच साल तक जिस व्‍यक्ति को कांग्रेस ने प्रताडि़त कर किनारे करके रखा था, जिस व्‍यक्ति को मंत्री पद से इस्‍तीफा देना पड़ा था, चुनाव देखकर उन्‍हें उप मुख्‍यमंत्री के पद पर संविदा नियुक्ति दे दी गई है। यह निर्णय सरगुजा की स्‍वाभिमानी जनता को पसंद नहीं आएगा। देखिए डॉ. रमन का वीडियो…

डॉ. रमन ने कहा कि कल देर शाम को कांग्रेस ने एक फरमान जारी करके टीएस सिंहदेव को एक अनौपचारिक पद दिया है, छत्तीसगढ़ के इतिहास में यह पहली बार है। वह भी 120 दिन के लिए जिसमें से दो महीने आचार संहिता में लग जाएंगे तो बाकी 60 दिन के लिए उप मुख्यमंत्री बनाकर बाबा को झुनझुना पकड़ा दिया गया है और बाबा भी बहुत प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं। हालांकि पहले भी उनकी हालत क्या थी वह बार-बार व्यक्त कर चुके है, ढाई साल का वादा था जो पूरा नहीं हुआ।

वहीं भाजपा विधायक अग्रवाल ने कहा कि टीएस बाबा को फिर से एक झूनझूना पकड़ा दिया गया है। इससे बाबा खुश नहीं हैं। इससे कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होगा। पिछले पौने चार साल में जिस तरह से उनका अपमान हुआ है, आने वाले चुनाव में वे अपने अपमान का बदला जरुर लेंगे। अभी उन्‍होंने यह पद केंद्रीय नेतृत्‍व के दबाव में स्‍वीकार कर लिया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button