छत्तीसगढ़जशपुर

बेटी और दामाद का मारने की देता था धमकी,परिवार के लोगों ने युवक की हत्या कर लाश के टुकड़े कर लगा दिया ठिकाने

जशपुर । जशपुर जिला में पुलिस ने युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाकर वारदात में शामिल 6 आरोपियों को अरेस्ट किया हैं। बताया जा रहा हैं कि मृतक युवक गांव में रहने वाले परिवार को उसकी बेटी और दामाद की हत्या करने देने की धमकी दिया करता था। बार-बार की धमकी से परेशान होकर परिवार के लोगों ने एक महीने पहले युवक ही हत्या करने के बाद लाश के टुकड़े कर दो बोरियों में डालकर ठिकाने लगा दिया था।

हत्या की ये वारदात जशपुर जिला के नारायणपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक ग्राम झारगांव बरटोली का रहने वाला रामचंद्र नगेशिया गांव में ही रहने वाले गुदल राम को धमकी दिया करता था। आदतन शराबी रामचंद्र नगेशिया गुदल राम की बेटी रुपंती बाई के आत्महत्या की बात को लेकर भी उन्हे ताने दिया करता था। बताया जा रहा हैं कि एक महीने पहले शराब के नशे में वह गुदल राम के घर घुस गया और उसने गुदल राम की दूसरी बेटी और दामाद संजय को भी जान से मारने की धमकी देने लगा। बार-बार की धमकी से परेशान गुदल राम के परिवार वाले आक्रोशित हो गए।

इसके बाद तैश में आकर परिवार के लोगों ने रामचंद्र नगेशिया को पकड़कर गले में रस्सी बांधकर उसका गला घोंट दिया। हत्या के बाद आरोपियों ने लाश के टुकड़े कर उसे दो प्लास्टिक की बोरियों में भर कर दोनों बोरियों को बाइक से छुरी जलप्रपात के पास ले जाकर ठिकानें लगा दिया। इधर मृतक का कुछ पता नहीं चलने पर उसके परिजनों ने सन्ना थाना क्षेत्र के सोनक्यारी चौकी में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तीन दिन पहले ही स्थानीय लोगों द्वारा शनिवार को

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button