Uncategorized

अजीबो गरीब मामला: टीवी में वीडियो देख बच्चे ने फेंका बच्चे को बोरवेल में , फिर …

नई दिल्ली: एक अजीबो गरीब सामने आया है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में एक बच्चे को बोरवेल में गिराते हुए नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियों को देख सबका दिमाग घुम गया है। वीडियो चीन का बताया जा रहा है लेकिन सबक हर माता-पिता के लिए है। वीडियो में दो बच्चे सड़क किनारे खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक बच्ची की उम्र करीब 7 साल है जबकि दूसरे बच्चे की उम्र की तीन-चार साल के आसपास है। खेलते-खेलते बच्ची के दिमाग एक शैतानी सूझी, वह बच्चे को बोरवेल में गिराने लगी।

बच्ची ने छोटे बच्चे को उठाकर बोरवेल पर बैठाया और उसके गिराने लगी। हालांकि बच्चा बचने के लिए बोरवेल के दोनों किनारे को पकड़ कर लटक गया। बच्ची ने उसका हाथ भी छुड़ा दिया, जिससे बच्चा बोरवेल में गिर गया। बच्ची वहां घूमकर कुछ देर तक देखती, इसके बाद वह वहां से चली गई। बोरवेल में गिरे बच्चे के रोने की आवाज सुनकर कुछ लोग वहां पहुंचे।

बच्चे के रोने की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे और बोरवेल में गिरे बच्चे को निकालने का प्रयास करने लगे। हालांकि बच्चे की जान बच गई और वह सुरक्षित बाहर निकल गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब बच्ची से बोरवेल में बच्चे को धक्का देने का कारण पूछा गया तो उसने हैरान करने वाला जवाब दिया।

बच्ची ने बताया कि टीवी शो में देखकर सीखा था। वहीं से सीखकर बच्ची ने पड़ोस के बच्चे को धक्का मार दिया। दोनों बच्चे साथ में खेलते थे और अच्छा समय बिताते थे। घटना मार्च 2023 में चीन के युन्नान शहर में हुई थी। अब एक बार सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button