आरंगछत्तीसगढ़रायपुर
Trending

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में खुशवंत गुरु की दहाड़, बोले – सड़के बदहाल, किसान परेशान, क्या यही है भूपेश सरकार का विकास…

आरंग। छत्तीसगढ़ में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसकी तैयारी में भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता लग गया है। भूपेश सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए बीजेपी परिवर्तन यात्रा कर रही है। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा आज आरंग पहुंची हैं।

बीजेपी कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए खुशवंत गुरु ने कहा जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब से चारों ओर भ्रष्टाचार, घोटाला और घपलेबाजी हो रही है। भूपेश बघेल की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार गरीब किसानों से लेकर मजदूर और प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है।एक ओर उन्हें बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करती है। वहीं दूसरी ओर भत्ता देने के समय उनके साथ भेदभाव करती है। शराब बंदी का वादा करके सत्ता में आती है खुद ही शराब को अपनी सरकारी तंत्र के द्वारा बेचने का काम करती है।

प्रदेश के किसानों को भूपेश बघेल की सरकार ने हर साल बोनस देने का वादा किया लेकिन जैसे ही सत्ता इनके हाथ में आई वे अपने वादे से मुकर गए। अपने आप को किसान हितैषी बताने वाली भूपेश बघेल की सरकार ने पिछले 5 सालों में किसानों के लिए कुछ नहीं किया। भूपेश बघेल सरकार किसानों को लगातार गुमराह कर ही है। मोदी सरकार ने धान खरीदी के लिए राज्य को 51563 करोड़ रुपये दिए हैं। वहीं राज्य सरकार ने सिर्फ 11048 करोड़ लगाए। इससे पता चलता है कि 40 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा राशि केंद्र की मोदी सरकार ने दिए हैं। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने पिछले 5 सालों में सबसे ज्यादा मजदूर वर्ग के लोगों को ठगा है। मजदूर दिवस के मौके पर सारे कांग्रेस के मंत्री और विधायक चटनी बासी खाते हैं लेकिन कभी भी उनके उत्थान के लिए कार्य नहीं करते।

रमन सिंह के शासनकाल में छत्तीसगढ़ ने शिक्षा के क्षेत्र में नई-नई ऊंचाइयां हासिल की। जिसे धूमिल करने का काम भूपेश बघेल की सरकार ने पिछले 5 सालों में किया है। बीजेपी सरकार ने पिछले 15 सालों में दर्जनों मेडिकल कॉलेज खोलें एम्स, एनआईटी और होम्योपैथी के कॉलेज खोले लेकिन भूपेश सरकार ने पिछले 5 साल में एक प्राइमरी स्कूल तक नहीं खोला।

कांग्रेस की सरकार घोटालों की सरकार हो गई है। भूपेश सरकार ने बिहार के चारा घोटाले की याद को ताजा कर दिया, क्योंकि यहां उन्होंने गोबर घोटाला किया। यहां खनन घोटाला, भर्ती घोटाला, शराब घोटाला, कैंपा घोटाला, पीएससी की भर्ती में घोटाला किया जा रहा है। इनके घोटालों की लिस्ट बनाई जाए तो छत्तीसगढ़ की सरकार ने घोटालों का शतक बना दिया है। कहीं चावल घोटाला, कहीं पीएम आवास घोटाला। इनको हटाना जरूरी है। यहां पर 5 साल से घपले घोटालों की सरकार और वादाखिलाफी की सरकार चल रही है।

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में मुख्य रूप से केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, गुरु बाल दास साहेब, अरुण साव प्रदेश अध्यक्ष, गौरी शंकर अग्रवाल पूर्व अध्यक्ष विधानसभा, सुनील सोनी सांसद, शिवरतन शर्मा विधायक, गुरु खुशवंत साहेब, महेश गागडा़ पूर्व मंत्री छत्तीसगढ़ शासन, चंद्रशेखर साहू पूर्व विधायक, अनिल पांडे, के के भारद्वाज, राजेंद्र चंद्राकर, डॉ संदीप जैन, विमल चोपड़ा संजय ढीढी, श्याम नारंग, किरण बघेल, गोविंद वर्मा, कृष्ण कुमार वर्मा, नंद साहू, अभिषेक राजा तंबोली, फडेन्द्र वर्मा, अनिल सोनवानी, देवराज जांगड़े, देवनाथ साहू, चमन लाल साहू, नमित यादव, विश्व दीपक बघेल, पीला राम निषाद, गजेंद्र वर्मा एवं भाजपा के समस्त कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button