छत्तीसगढ़रायपुर

बृजमोहन ने 66 लाख रुपये के सार्वजनिक सामुदायिक भवन मठपुरैना का लोकार्पण किया

रायपुर । भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने चंद्रशेखर आजाद वार्ड मठमुरैना में शीतला मंदिर तालाब के सामने 66 लाख रुपए के लागत से बने नवनिर्मित सार्वजनिक सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया।

अग्रवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा की 5 साल पहले भारतीय जनता पार्टी सरकार में मठपुरैना बस्ती वालों के मांग पर 66 लख रुपए के सामुदायिक भवन की स्वीकृति दी थी। नगर निगम के लाल फीताशाही के चलते इस भवन को तैयार होने में पूरे 5 साल लगे हैं । 2 साल तो भवन अतिरिक्त राशि के अभाव में कार्य यथास्थिति बंद रहा। कुछ राशि की व्यवस्था कर भवन का निर्माण कार्य पूर्ण कर आज इसका लोकार्पण हो रहा है । यह भवन बहु उपयोगी है जिसमें शादी ब्याह से लेकर सांस्कृतिक आयोजन किया जा सकते हैं।

अग्रवाल ने कहा कि विकास सिर्फ भाजपा कर सकती है यह आपने देखा है, और कांग्रेस विनाश करती है। भूपेश बघेल की सरकार ने 5 साल में मठपुरैना के लिए कुछ नहीं किया जो कुछ काम हुए विधायक निधि स्मार्ट सिटी योजना या फिर अन्य विभागों से कराया गया है। नगर निगम ने कुछ नहीं किया ।

5 साल में मठपुरैना को विकास की दौड़ में पीछे करने कांग्रेस ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। अब आपको कांग्रेस के इस कृत्यों का बदला लेना है। कांग्रेस हटाओ वार्ड बचाओ।

सामुदायिक भवन के उद्घाटन समारोह में रमेश ठाकु, डा. बिहारी लाल साहू, राकेश सिंह, वार्ड पार्षद सावित्री जय मोहन साहू, शांता यादव, सजू नारायण ठाकुर, अंबर अग्रवाल, रवि सोनकर, आकाश शर्मा, अनिलेश खरे, विशाल शुक्ला सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता व वार्डवासी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button