आरंगछत्तीसगढ़पॉलिटिक्स
Trending

आरंग विधानसभा क्षेत्र में छाए खुशवंत गुरु, भाजपा प्रत्याशी को मिल रहा आम जनता का भरपूर सहयोग…

आरंग। बीजेपी के युवा और ऊर्जावान नेता खुशवंत गुरु इन दिनों लगातार आरंग विधानसभा क्षेत्र में विधानसभा चुनाव का प्रचार कर रहे है। आम जनता के बीच जाकर खुशवंत गुरु भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांग रहे है। बीजेपी हाईकमान ने उन्हें आरंग विधानसभा सीट से टिकट दिया है। ऐसे साल 2023 के रण में विजय हासिल करने के लिए खुशवंत गुरु हर संभव प्रयास कर रहे है। चुनाव प्रचार प्रसार की इसी कड़ी में मंगलवार को खुशवंत गुरु ग्राम रानीसागर, बनरसी, तुलसी, रसौटा, बजरंगभाठा और केसला पहुंचे। यहां उन्होंने आम जनता से मुलाकात की और ढेर सारे सामाजिक और राजनीतिक विषयों पर चर्चा की।

खुशवंत गुरु का ग्राम रानीसागर में जोरदार स्वागत किया गया और आम जनता ने उनका सहयोग करते हुए विधानसभा चुनाव में उन्हें वोट देने की बात कही। बनरसी और तुलसी में ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी खुशवंत गुरु को फुल समर्थन देने की बात कही और शिव डहरिया को आरंग से खदेड़ने का संकल्प लिया। ग्राम तुलसी में पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय और बीजेपी नेता श्याम नारंग चुनाव का प्रचार प्रसार करने आए और उन्होंने खुशवंत गुरु के लिए वोट भी मांगे।

रसौटा, बजरंग भाठा और केसला के ग्रामीण खुशवंत गुरु के चुनावी रैली में शामिल हुए और डोर टू डोर उनके लिए वोट भी मांगे। आरंग विधानसभा क्षेत्र में 17 नवंबर को मतदान होने वाले है। जनता द्वारा खुशवंत गुरु को भारी समर्थन मिल रहा है। भेट मुलाकात के दौरान खुशवंत गुरु ने आम जनता को नवरात्रि पर्व की ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button