पॉलिटिक्स

सोनिया गाँधी बुजुर्ग नेता, दिल्ली में प्रदुषण ज्यादा इसलिए चली जाएँ इटली”.. पढ़े हिमंता की निशानेबाजी

लोरमी: चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने छत्तीसगढ़ पहुंचे असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा ने राज्य सरकार के साथ ही कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने राज्य सरकार के साथ ही कांग्रेस के बड़े नेताओं पर भी सीधा हमला बोला। अपने उद्बोधन में उन्होंने बताया कि यहाँ पहुंचा तो अकबर-अकबर सुनाई दे रहा था। असम में भी एक अकबर आया था, लोगों ने उसे दिल में बिठाया। आज सभी जिले में हिन्दू अल्पसंख्यक बन कर रह गए हैं। एक अकबर आता है, तो 100 अकबर लाता है। भूपेश बघेल पर सीधा हमला करते हुए सरमा ने कहा कि देश में बाबर को कांग्रेस ने पाला इसी तरह छत्तीसगढ़ में अकबर को पाला जा रहा है।

असम के सीएम ने कहा उत्तर प्रदेश में भी पहले बाबर-बाबर सुनाई देता था। जब भाजपा की सरकार बनी, तो बाबर को खत्म कर दिया और अब वहां राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। बाबर, हुमांयू, अकबर को उठाकर फेंकना जरूरी है। इसे जल्दी विदा करो।

हेमंता बिस्वा ने आगे कहा छत्तीसगढ़ भगवान राम की माता कौशल्या का मायका है। यहां की कांग्रेस सरकार ने श्रीराम का मंदिर नहीं बनाया। इनको भगवान राम से कोई मतलब भी नहीं है। ये श्रीराम के नहीं है। सीएम ने आगे कहा कि ये देश हिंदू का देश था, है और रहेगा। कांग्रेस सेकुलरिज्म की बात करती है और हिंदुओ को मारती है। सेकुलरिज्म का मतलब मंदिर को तोड़ कर मस्जिद बनवाना नही है। सेकुलरिज्म का मतलब लव जेहाद नही है। दिसंबर में हम कानून बनाने जा रहे हैं, चाहे हिंदू हो या मुसलमान कोई भी दो शादी नहीं कर पायेगा।

सोनिया गांधी भी निशाने पर

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने सोनिया गांधी को लेकर कहा, सोनिया गांधी इटली चले जाए हम रोएंगे नहीं। दिल्ली में पॉल्यूशन ज्यादा है। सोनिया आराम से इटली में रहें आयु बढ़ेगा। दिल्ली में केजरीवाल ने एयर और वॉटर पॉल्यूशन करके रखा है, ऐसे में अगर कोई भाजपा नेता कहता है कि सोनिया जी आप इटली में रहो तो गलत क्या है? इटली इतना बड़ा जगह वहां पॉल्यूशन भी नहीं है, सोनिया गांधी बुजुर्ग हैं हमारी सबकी कांग्रेस की नेता हैं, ऐसे में इटली जाने की बात में गलत नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button