आरंगछत्तीसगढ़

खुशवंत गुरु ने ग्राम गुमराभाठा और कलई में किया जनसंपर्क, आरंग शहर में सुनी पीएम मोदी की मन की बात…

आरंग । बीजेपी के युवा और ऊर्जावान नेता खुशवंत गुरु इन दिनों लगातार आरंग विधानसभा क्षेत्र में चुनाव का प्रचार कर कर रहे है। भेट मुलाकात की इसी कड़ी में आज खुशवंत गुरु ग्राम गुमराभाठा, कलई और आरंग शहर पहुंचे यहां उन्होंने आम जनता से बातचीत की और बीजेपी को वोट देने के लिए अपील की।

ग्राम गुमराभाठा और कलई में ग्रामीणों ने खुशवंत गुरु का जोरदार स्वागत किया और आने वाले विधानसभा चुनाव में तन मन धन लाकर समर्थन देने की बात कही। बड़े बुजुर्ग से लेकर युवा वर्ग के मतदाताओं ने घर घर जाकर खुशवंत गुरु के पक्ष में वोट देने की अपील की। इस दौरान खुशवंत गुरु ने कहा पिछले 5 सालों में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार हैं। इन पांच सालों में भूपेश सरकार ने प्रदेश को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया। चारों ओर लूट खसोट और भ्रष्टाचार हो रहे हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देकर इस निकम्मी सरकार को भगाना होगा।

इसके बाद खुशवंत गुरु ने आरंग नगरपालिका के लोधी समाज भवन में सभी नेतागण के साथ ढेर सारे राजनीतिक और सामाजिक विषयों पर चर्चा की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को गौरवपूर्वक सुना। इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी आरंग शहर में आरएसएस द्वारा आयोजित रैली में भाग लिया और शिव कुमार डहरिया को आरंग से खदेड़ने का संकल्प लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button