छत्तीसगढ़

धमतरी में कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों ने भरा नामांकनः फडणवीस बोले- कांग्रेस ने आजतक वादा पूरा नहीं किया

धमतरी। नामांकन के आखिरी दिन भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने धमतरी में रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया और नामांकन भरा। नामांकन रैली में भाजपा के कुरूद, धमतरी और सिहावा के तीनों प्रत्याशी शामिल रहे। इसी तरह कांग्रेस के रैली में भी तीनों प्रत्याशी उपास्थित रहे।

भाजपा के नामांकन रैली में भाजपा के स्टार प्रचारक महारष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस शामिल हुए। उन्होंने गौशाला मैदान में आयोजित आमसभा को संबोधन कर जिले के तीनों विधानसभा में जीत के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। कांग्रेस पार्टी ने पुरानी मंडी में आमसभा का आयोजन किया था। जिसमें शामिल होने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सप्तगिरी उल्का और मंत्री अनिला भेडिया पहुंची थी।

बता दें कि भाजपा व्दारा आयोजित आमसभा में डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सांसद राहुल गांधी को गजनी बताया। देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कांग्रेस ने प्रदेश की सत्ता में आने से पहले जो वादा किया था उनको आज तक पूरा नही किया और अब जब चुनाव आया तो फिर से उन्ही वादों को जनता के बीच रखकर वोट मांग रहे है।

वही महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम के बयान को लेकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सप्त गिरी उल्का ने कहा कि 15 लाख खाते में आने और हर साल दो करोड़ नौकरी देने की बात भाजपा ने कही थी। लेकिन भाजपा भूल गई। साथ ही सप्तगिरी उल्का ने देवेन्द्र फडणवीस को जोकर बता दिया और कहा कि वे घूम-घूम कर कार्यक्रम करते है। बहरहाल दोनो ही दल के नेताओ ने राज्य में सरकार बनाने का दावा कर रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button