छत्तीसगढ़पॉलिटिक्स

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के साथ प्रचार के दौरान झूमा-झटकी के बाद सियासत गरमाई,, कहा अब जनता उन्हें सबक सिखाएगी

राजधानी रायपुर की दक्षिण विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के साथ प्रचार के दौरान झूमा-झटकी किए जाने के बाद सियासत गरमा गई है. बीजेपी के कई नेता और कार्यकर्ता इसे प्रायोजित हमला बताते हुए हंगामा किया है.

इस घटना के बाद बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने अपने आरोप में कहा कि- मैं हर बार चुनाव प्रचार के लिए बैजनाथपारा के मदरसा चौक पर जाता हूं. इस बार भी जब यहां प्रचार के लिए पहुंचा, तब कुछ लोगों ने मुझे मारने की कोशिश की. इस दौरान मेरे पीएसओ ने मुझे खींचकर मदरसे के भीतर ले गए. इस वजह से मैं बच गया. महंत को जिताने एजाज और अनवर को कांग्रेस ने जिम्मेदारी दी है. घटना के बाद अब जनता उन्हें सबक सिखाएगी.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सिटी कोतवाली थाना पहुंच धरने में शामिल हुए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. तीन घंटे तक एफआईआर नहीं हुई है. पहले चरण का मतदान हो गया है कांग्रेस सरकार की छुट्टी होने वाली है. अधिकारियों अब तो तलवा चाटना बंद करो ये प्रजातंत्र है. यहां गुंडा गिरी नहीं चल सकती. चार घंटा हो गया एफआईआर नहीं हुआ है, सरकार को चेतावनी दे रहे हैं. तीन तारीख़ के बाद कांग्रेस सरकार की छुट्टी होने वाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button