छत्तीसगढ़पॉलिटिक्स

अंतिम 3 दिनों में छत्तीसगढ़ में स्टार प्रचारकों की फौज, पटाखों से ज्यादा चुनावी शोर..पीएम मोदी, प्रियंका, खरगे की सभा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की 70 सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान होगा। इन सीटों पर 15 की शाम से चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा। चुनाव प्रचार के आखिरी 3 दिनों में कांग्रेस और बीजेपी के स्टार प्रचारकों की पूरी फौज छत्तीसगढ़ में उतरेगी।

आखिरी दौर के प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 नवंबर को एक बार फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। चार महीने के भीतर प्रधानमंत्री का यह सातवां प्रवास होगा। मोदी मुंगेली विधानसभा क्षेत्र के जमकुही में सुबह 11 बजे से 11.40 बजे तक और इसके बाद महासमुंद में सभा करेंगे

पीएम के प्रवास के लिए प्रदेश प्रभारी ओम माथुर स्वयं कमान संभाले हुए हैं। बता दें कि इसके पहले मोदी चार और पांच नवंबर को क्रमश: दुर्ग और डोंगरगांव पहुंचे थे। ऐसे में कांकेर, दुर्ग के बाद मुंगेली में उनकी तीसरी चुनावी सभा होगी।

विधानसभा चुनाव के अंतिम पड़ाव में 70 सीटों में पार्टी को जीत दिलाने के लिए 14 नवंबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ आएंगी। इस दौरान प्रियंका गांधी रायपुर में रोड शो भी कर सकती हैं।

उसके अगले दिन 15 नवंबर को एआईसीसी पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी छत्तीसगढ़ आएंगे। इसी दिन एआईसीसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी छत्तीसगढ़ आ सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button