छत्तीसगढ़रायपुर

बड़ा गुंडा’ वाले बयान पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने CM और सुशील आनंद को भेजा मानहानि का नोटिस, कांग्रेस प्रवक्ता ने कही ये बड़ी बात..

रायपुर : छत्तीसगढ़ के राजनीती में बड़ी खबर सामने आई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला को बीजेपी के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने मानहानि का नोटिस भेजा है। पूर्व मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल द्वारा भेजे गए मानहानि का नोटिस उनके अधिवक्ता के जरिए भेजा गया है। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के दौरान रायपुर दक्षिण से बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया था।

प्रचार और जनसंपर्क के दौरान उनपर कथित तौर पर एक शातिर युवक ने झूमाझटकी की थी । उस वक्त बीजेपी ने इसे प्लांटेड और टार्गेटेड बताया था। जवाब में घटना पर बयान देते समय मिडिया के सामने CM भूपेश बघेल और प्रेस वार्ता में संचार विभाग के चेयरमेन सुशील आनंद शुक्ल ने अटपटा बयान दिया था। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के नेताओं ने कहा था कि बृजमोहन से बड़ा गुंडा कौन और बृजमोहन हमले की नौटंकी कर रहे। बयान के करीब पखवाड़े भर बाद बीजेपी विधायक द्वारा मानहानि का नोटिस भेजने की खबर है।

बता दें हमलावर युवक थाना से मुचलका में जमानत पर है। भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल के मानहानि के नोटिस पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि बृजमोहन अग्रवाल दक्षिण में बड़े अंतर से चुनाव हार रहे हैं. यह नोटिस चुनाव में हार की खीज है. हमें मानहानि का कोई नोटिस नहीं मिला है. नोटिस मिलेगा तो विधि विभाग उसका जवाब देगा. इसके साथ बृजमोहन को स्वयं आत्म अवलोकन करना चाहिए कि आखिर यह परिस्थिति क्यों निर्मित हुई.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button