छत्तीसगढ़राशिफललाइफस्टाइल

वृश्चिक समेत इन 5 राशियों की होगी खूब कमाई,कन्या राशि वालों का दिन अच्छे मूड के साथ होगा शुरू,जानें अपना राशिफल

मेष दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके घर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी के लिए कुछ नए कपड़े, गहने आदि लेकर आ सकते हैं। आप किसी काम के पूरा न होने से थोड़ा परेशान रहेंगे और धन-धान्य में वृद्धि होगी. अब आपको आत्‍मनिर्भर होने की जरूरत है। नौकरी एडमिशन के मामलों में आज आपको सफलता प्राप्‍त होगी।

वृषभ दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। वाणिज्यिक मामलो में आपकी खूब चर्चा रहेगी। आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। रचनात्मक कार्य में आपकी पूरी रुचि रहेगी और आप अपनी सोच से कुछ ऐसे काम करेंगे। सन्तान और भाई बहन की आर्थिक मदद करनी पड़ सकती है। जो भी करें काफी सोचविचार कर करें। आज धन के मामले में कोई निवेश न करें।

मिथुन दैनिक राशिफल 

आज का दिन लेनदेन के मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा। आपको उधार लेने से बचना होगा। कार्यक्षेत्र में आप कुछ ठगी और सफेदपोश लोगों से सावधान रहे, नहीं तो वह आपको परेशान कर सकते हैं। अनाप शनाप खर्च करने से आपकी देनदारी बढ़ सकती है। फालतू खर्च से बचें। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें और किसी को उधार न दें।

कर्क दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है। वाणिज्यिक मामलों में आपके संपर्क बेहतर रहेंगे। वरिष्ठजनों से आपकी खूब पटेगी क्योंकि आप कुछ उनके साथ बैठकर कुछ पुरानी यादों को ताजा करेंगे। किसी न किसी व्यवसाय या अनुबंध से जुड़े रहेंगे तो भाग्य साथ देता रहेगा। आपको खुद को बिजी रखने के लिए कुछ नया कारोबार करने के बारे में सोचने की जरूरत है।

सिंह दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। धार्मिक कार्यों के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी और पैतृक मामलों में आपको सावधान रहना होगा। यदि आपका कोई प्रॉपर्टी संबंधित मामला कानून में चल रहा है, तो उसमें भी आपको जीत मिलेगी।अपने काम पर ध्‍यान दें और अपने सभी जरूरी और महत्वपूर्ण कागजों को संभालकर रखें। दोपहर बाद कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ सकती है।

कन्या दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आध्यात्मिक कार्यो में आपकी पूरी रुचि रहेगी और धार्मिक गतिविधियों में आप आगे बढ़ेंगे। व्यापार कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा।यदि इस प्रकार के नेतृत्व का श्रेय किसी और को मिलता है तो भी आप यहां से अभी अलग हो जाएं। आज आपको अपने कारोबार में सफलता प्राप्‍त होगी।

तुला दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए अकस्मात लाभ दिलाने वाला रहेगा। आप अपने खान-पान में सात्विकता बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है। स्वास्थ्य में यदि कुछ समस्याएं आपको लंबे समय से घेरे हुई थी, तो उनसे आपको छुटकारा मिलेगा।आर्थिक तंगी की वजह से आपके कुछ जरूरी कार्य अधूरे रह जाएंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा को बढ़ाने के लिए आप धन का खर्च करेंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल

आज दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा और मित्रों के साथ संबंधों में यदि किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो वह भी दूर होगी। नेतृत्व क्षमता बढ़ेगी। आप अपने व्यवसाय में छुटपुट लाभ के अवसरों को लपककर आगे बढ़े

धनु दैनिक राशिफल

आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपनी मेहनत में कोई कसर ना छोड़ें, उसी से आप कार्यक्षेत्र में एक अलग जगह बनाने में कामयाब रहेंगे। आपको कारोबार में अपने निरंतर प्रयासों से आगे बढ़ना होगा।

मकर दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए बहुत ही सूझबूझ दिखाकर आगे बढ़ाने के लिए रहेगा। आर्थिक मामलों में आप पर पूरा विश्वास बना रहेगा और संस्कारों व परंपराओं की सीख पर आप आगे बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अधिकारियों से आपको शाबाशी भी मिल सकती है।

कुंभ दैनिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए सुख-समृद्धि बढ़ाने वाला है। व्यक्तिगत मामले आपके पक्ष में रहेंगे और व्यक्तिगत विषयों पर आपका पूरा फोकस रहेगा। आप अपने घर के कामों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, जिसके कारण परिवार के सदस्यों से भी आपसी कलह पनप सकती है।

मीन दैनिक राशिफल 

आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए थोड़ा कमजोर रहने वाला है। आप अपनी योजनाओं को लेकर परेशान चल रहे थे, तभी वह पूरी हो सकती हैं। धार्मिक कार्यों में आपकी पूरी रुचि रहेगी और सामाजिक कार्यक्रमों में यदि आप सम्मिलित हो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button