छत्तीसगढ़

कभी मंत्री और सांसदों के PA रहे”…..आज कैबिनेट मंत्री की शपथ लेंगे ये विधायक……!

रायपुर छत्तीसगढ़ में सीएम विष्णुदेव साय कैबिनेट का आज विस्तार होगा। CM साय के कैबिनेट में मंत्री पद का शपथ लेने वाले विधायकों में बलौदाबाजार विधायक टंकराम वर्मा का नाम भी शामिल है। कभी छत्तीसगढ़ के मंत्री और सांसदों के PA रहे टंकराम वर्मा आज खुद कैबिनेट मंत्री की शपथ लेंगे। बलौदाबाजार विधानसभा से जीत दर्ज करने वाले टंकराम वर्मा के मंत्रिमंडल में शामिल होने की खबर के बाद से ही तिल्दा में खुशी का माहौल है, यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी करके अपनी खुशी का इजहार किया है।

गौतरलब है कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के मंत्रिमंडल की रूपरेखा पूरी तरह से तय हो गयी है। सीएम साय ने जब मंत्रिमंडल विस्तार और शपथ लेने वाले विधायकों के नाम का खुलासा किया, तो कई विधायकों को जोर का झटका लगा। जीं हां मंत्रिमंडल के शपथ लेने वाले लिस्ट में जहां बीजेपी के कद्दावर और बड़े नेताओं में शामिल पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल,राजेश मूणत, अजय चंद्राकर,पुन्नूलाल मोहले,सहित रेणुुका सिंह,लता उसेंडी और धरमलाल कौशिक का नाम नही होने से उन्हे बड़ा झटका लगा है। वहीं मंत्रिमंडल में इस बार ऐसे भी विधायक शामिल है, जो कि पहले बीजेपी के मंत्री और सांसद के पीए हुआ करते थे।

जीं हां ये नाम बलौदाबाजार से विधायक टंकराम वर्मा का है, जिन्होने अपने राजनीतिक सफर में छत्तीसगढ़ शासन के मंत्रियों और सांसदों का PA बनकर काम किया। टंकराम वर्मा के राजनीतिक सफर पर गौर करे, तो उन्होने रमन सरकार में मंत्री रहे दयालदास बघेल और केदार कश्यप के PA के रूप में काम किया। इसके साथ ही टंकराम वर्मा पूर्व सांसद करुणा शुक्ला और रमेश बैस के भी PA रहे। मतलब कभी मंत्रियों के पीए रहने वाले टंकराम वर्मा आज CM विष्णुदेव साय कैबिनेट में कुछ देर बाद मंत्री पद की शपथ लेंगे। मंत्रिमंडल में टंकराम वर्मा का नाम आने के बाद बलौदाबाजार सहित तिल्दा में खुशी का माहौल है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी करके अपनी खुशी का इजहार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button