छत्तीसगढ़

सीएम ने धर्मान्तरण को लेकर बड़ा बयान :धर्म परिवर्तन करने वालों को सरकार किसी भी कीमत पर नहीं करेगी बर्दाश्त…  

रायपुर,

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दो दिन के दिल्ली दौरे पर थे। उनके साथ दोनों डिप्टी सीएम भी गए थे। यहां वे राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से मुलाकात की। इसके अलावा सीएम डिप्टी सीएम अरुण साव और डिप्टी सीएम विजय शर्मा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे।

धर्मांतरण पर पूरी तरह से प्रतिबंध

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दिल्ली दौरे से वापस लौटकर मीडियकर्मियों से चर्चा की। सीएम ने धर्मान्तरण को लेकर बड़ा बयान दिया। सीएम साय ने कहा कि पिछली सरकार में बड़े पैमाने पर धर्म परिवर्तन हुए. वोट बैंक के लिए कांग्रेस ने धर्म परिवर्तन को नहीं रोका उल्टे उसे प्रोत्साहित करती रही. साय ने साफ किया कि अब सरकार बदल चुकी है. धर्म परिवर्तन करने वालों को सरकार अब किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी. छत्तीसगढ़ में अब धर्मांतरण पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा.

पार्टी खुद को और मजबूत बना रही है

मीडिया ने जब साय ने पूछा कि मंत्रिमंडल विस्तार में क्षेत्रीय और जातीय संतुलन का ध्यान पार्टी ने रखा है. साय ने सवाल के जवाब में कहा कि लोकसभा चुनावों को देखते हुए पार्टी खुद को और मजबूत बना रही है. हमारी पूरी कोशिश होगी कि हम अपना पिछला रिकार्ड तोड़ते हुए 11 सीटों पर जीत दर्ज करें. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जहां आदिवासी समाज से आते हैं वहीं एक डिप्टी सीएम ब्राह्मण तो दूसरे ओबीसी वर्ग से आते हैं.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button