छत्तीसगढ़

घर के एकलौते कमाऊ युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कोरबा। जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। जिससे परिवार वालों को गहरा सदमा पहुंचा। युवक घर का इकलौता कमाने वाला था। जो कि ड्राइवर का जॉब करता था। घटना वाले दिन युवक देर शाम घर लौटकर खाना खाकर अपने कमरे में गया। और फांसी पर झूल गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा। और मामले की जांच में जुट गई है। मामला उरगा थाना क्षेत्र के तुमान गांव का है।

जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय नरेश रजक मंगलवार को रोज की तरह सुबह घर से काम के लिए निकला था। देर शाम घर लौटा और खाना खाकर अपने कमरे में चले गया। सुबह गेट नहीं खुलने पर परिजनों ने खिड़की से देखा तो युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका पाया। जिसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। और ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। इसकी सूचना कोटवार ने उरगा पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर युवक की लाश को फांसी के फंदे पर नीचे उतारवाया। फिलहाल सुसाइड का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उरगा थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि परिजनों के बयान लिए गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, रिपोर्ट आने के बाद ही आगे जांच की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button