Uncategorized

उपराष्ट्रपति, केंद्रीय गृहमंत्री शाह और केंद्रीय गृह सचिव 21 जनवरी को आएंगे रायपुर, इस कार्यक्रम में होंगे शामिल…

रायपुर : उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला 21 जनवरी को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 2 बजे रायपुर पहुंचेंगे। विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम 6 बजे तक विधानसभा परिसर में रहेंगे, वहीं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 21 जनवरी को रायपुर आएंगे। सुबह 9:30 बजे रायपुर पहुंचेंगे।

एयरपोर्ट से सीधे राज भवन रवाना होंगे। सुबह 10.40 बजे इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय रवाना होंगे, इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ विधानसभा के प्रबोधन कार्यक्रम में विधायकों को संबोधित करेंगे। वहीं केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला 21 जनवरी को एक दिवसीय रायपुर प्रवास पर आएंगे।

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के गठित होने के बाद अब नए विधायकों को संसदीय कार्यप्रणाली की रीति-नीति से अवगत कराया जाएगा। इसके लिए विधानसभा सचिवालय ने 20 और 21 जनवरी को विधानसभा परिसर में प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित की है। राज्य की 6वीं विधानसभा के लिए नव निर्वाचित विधायकों को संसदीय व्यवहार, नियम प्रक्रिया का प्रशिक्षण दिया जाएगा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button