Uncategorized

द नक्सल स्टोरी” का टीजर रिलीज, दबंग IPS के किरदार में अदा शर्मा, फिल्म में 76 जवानों की शहादत और JNU का भी जिक्र

अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’ इसी साल 15 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म का पहला टीजर रिलज हो गया है। एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के डायलॉग का एक पार्ट डाला है, जिसमें वे दबंग IPS ऑफिसर नीरजा माधवन के किरदार में नजर आ रही हैं।

करीब 54 सेकंड के टीजर के पहले पार्ट में अदा शर्मा अपने डायलॉग से नक्सलियों को सीधी चुनौती देती नजर आ रही हैं। अदा के डायलॉग और दबंग IPS का लुक भी बेहद आकर्षक है। साथ ही इस टीजर में JNU और बस्तर के ताड़मेटला में हुई नक्सल घटना में 76 जवानों की शहादत का भी जिक्र है।

IPS के किरदार में एक्ट्रेस कहती दिख रही हैं कि बस्तर में हमारे 76 जवान शहीद हुए थे और देश की प्रतिष्ठित संस्था JNU में इसका जश्न मनाया गया था। बस्तर में भारत के टुकड़े करने की नक्सली साजिश रच रहे हैं और बड़े शहरों में बैठे उनके नेटवर्क उनका साथ दे रहे हैं। कहां से आती है ऐसी सोच?

दरअसल फिलहाल मेकर्स ने फिल्म का पूरा टीजर अभी लॉन्च नहीं किया है। 15 मार्च को देशभर के सैकड़ों स्क्रीन में मूवी लगेगी। जिसका पोस्टर भी कुछ दिन पहले पोस्टर रिलीज किया गया था। साल 2023 में आई ‘द केरल स्टोरी’ के सक्सेस के बाद अब इस साल ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा सकती है।

फोर्स-नक्सल के बीच लड़ाई –

‘द केरल स्टोरी’ के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने ही फिल्म ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’ बनाई है। इस फिल्म में बस्तर में नक्सलवाद और फोर्स के बीच की लड़ाई दिखाई जाएगी। साथ ही इन दोनों की लड़ाई में गांव वालों की परेशानी समेत अन्य सब्जेक्ट देखने को मिल सकते हैं। अदा शर्मा इस मूवी में लीड रोल में नजर आएंगी। मूवी का पोस्टर और टीजर रिलीज होने के बाद अब मूवी देखने के लिए लोगों की दिलचस्पी भी बढ़ गई है।सामने आए फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ के पहले पोस्टर में कई लोगों को सड़क पर फांसी पर लटकाया दिखाया गया है। वहीं दूसरे पोस्टर में कमांडो बनीं अदा शर्मा हाथ में बंदूक लिए दिखाई दे रही हैं। जबकि तीसरा पोस्टर हमें बस्तर द नक्सल स्टोरी के विलेन से रूबरू कराता है। इन पोस्टर को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे अदा नक्सल प्रभावित इलाके में नक्सलियों से लड़ने की तैयारी में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button