छत्तीसगढ़

पहली ही बारिश में निगम की सड़कों से उखड़ गयी बजरी, नेता प्रतिपक्ष ने कहा भीख मांग कर महापौर के कमीशन की भूख करेंगे शांत

कोरबा । मानसून की पहली बारिश ने ही कोरबा में नगर निगम की सड़कों की पोल खोल दी है। यहां तीन दिन हुए बारिश के बाद निगम की अधिकांश सड़को से बजरी निकलकर सड़क पर बिछ गयी है। आम लोगों की इस पर नजर पड़े, इससे बचने के लिए बकायदा निगम के कर्मचारी अब इन बजरियों को कलेक्टर कर ठिकाने लगा रहे है। वहींे नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने एक बार फिर सड़क निर्माण के नाम पर खुलकर भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए महापौर पर निशाना साधा है।

नेता प्रतिपक्ष ने हितानंद अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि जिले में सड़को का निर्माण और कमीशन का खेल किसी से छुपा नही है। पूर्व में भी महापौर के कमीशन के भूख को शांत करने के लिए भाजपा के पार्षदों ने महापौर के कमीशन की भूख को शांत करने के लिए जनता से भीख मांगकर महापौर को दिया था। लेकिन कठपुतली की तरह चलने वाले महापौर जनता के दुख से दुखी नही है। नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया है कि महापौर राजकिशोर प्रसाद जनता के दुःख से अपने तिजोरी को भरने में लगे हुए है। नगर निगम से सड़क निर्माण के लिए करोड़ों के टेंडर में भ्रष्टाचार कर जनता के खून पसीने की कमाई से मिले टैक्स का पैसा खा रहे है

उन्होने बताया कि जनता जागरूक हो गई है और महापौर को इसका एहसास हो गया है। नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार का ही नतीजा रहा कि जनता ने क्षेत्रीय विधायक और राजस्व मंत्री को उनकी कुर्सी से बेदखल कर दिया। ऐसे में अब वो दिन दूर नही है, जब नगरी निकाय चुनाव में भी कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ेगा । हितानंद अग्रवाल ने चेतावनी दी है कि अगर सड़को की मरम्मत जल्द शुरू नही की गई, तो जनता से पुनः भीख मांग कर महापौर को दान में दिया जायेगा। इसके साथ ही उनके घर में सड़क की बजरी को ले जाकर उनकी तिजोरी में रखा जाएगा, ताकि उनकी कमीशन की भूख शांत हो पाये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button