छत्तीसगढ़नेशनल/इंटरनेशनल

पूर्व मंत्री के पिता की हत्या से मची सनसनी, घर में घुसकर वारदात को दिया गया अंजाम

पूर्व मंत्री के पिता की हत्या कर दी गयी है। घटना बिहार के दरभंगा में विकासशील इंसान पार्टी (VIP) पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के पिता जीतन सहनी की दरभंगा जिले के बिरौल अनुमंडल स्थित अफ़ज़ल्ला पंचायत के सुपौल बाजार स्थित उनके पैतृक घर में हत्या कर दी गई है। घर के अंदर क्षत-विक्षत शव मिला है. दरभंगा के एसएसपी जगुन्नाथ रेड्डी ने घटना की पुष्टि की है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसी के साथ सवाल बिहार की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं।पुलिस की मानें तो शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला है. हत्या इतनी बेहरमी से की गई है कि पेट से आंतें और चेहरे से आंखें बाहर आ गईं. तस्वीरों को देखने से ऐसा लग रहा है कि चाकू से कई बार हमला किया है. हालांकि अभी हत्या कैसै हुई और क्यों हुई? इस पर पुलिस की ओर से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

जीतन सहनी के अलावा घर में 2 से 3 नौकर और ड्राइवर रहते थे. हत्या के लिए धारदार हथियार का प्रयोग किया गया है, जिसके चलते शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ था। घटनास्थल पर पुलिस के बड़े अधिकारी पहुंचे हैं और छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सूत्रों के मुताबिक, आपसी रंजिश को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. फिलहाल मुकेश सहनी हैदराबाद में हैं और रात 9:00 बजे तक घर पहुंचने की उम्मीद है. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई है. सुबह-सुबह इस हत्या की खबर से लोग परेशान है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button